scriptईशा की पुलिस के रूप में तेलुगू फिल्मों में वापसी | Isha Koppikar plays cop role in come back Telugu film | Patrika News

ईशा की पुलिस के रूप में तेलुगू फिल्मों में वापसी

Published: Sep 06, 2016 09:25:00 am

अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर जल्द ही एक अनाम तेलुगू फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी…

isha koppikar

isha koppikar

चेन्नई। अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ‘कंपनी’, ‘कांटे’ और ‘शबरी’, ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। वह जल्द ही एक अनाम तेलुगू फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी।


इस फिल्म में निखिल सिद्धार्थ और रितु वर्मा भी हैं। ईशा इसके पहले 2001 में आई तेलुगू फिल्म ‘प्रेमथो रा’ में नजर आई थीं।
फिल्म यूनिट के सूत्र ने बताया, ‘उन्हें शनिवार को आधिकारिक रूप से फाइनल कर लिया गया। वह दशकों बाद तेलुगू सिनेमा में वापसी कर रही हैं, जिसमें वह पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगी।’


सूत्र के अनुसार, फिल्म में उनका एक्शन दृश्य भी होगा, जिसमें वह हेपकिडो स्किल का प्रदर्शन करेंगी। इसके एक्शन दृश्यों के लिए चीन और जापान से विशेषज्ञों को भी लाए जाने की योजना है। ईशा भारत में हेपकिडो फेडरेशन की उपाध्यक्ष भी हैं। यह आत्मरक्षा में दक्ष बनाने वाला एक तरह का मार्शल आर्ट है। कुछ खबरों में पहले ही बताया गया था कि इस भूमिका के लिए ईशा गुप्ता को लिया जाना है।



सूत्र के अनुसार, दोनों अभिनेत्रियों के नाम की वजह से भ्रम हो गया था। कभी ईशा गुप्ता के नाम पर विचार नहीं किया गया। इस भूमिका के लिए किसी वरिष्ठ अभिनेत्री की तालाश थी। इस फिल्म को सुधीर वर्मा निर्देशित करेंगे। इसके 2013 में आई अपराध पर आधारित तेलुगू फिल्म ‘स्वामी रा रा’ की सीक्वल की खबर आई थी।

सूत्र ने कहा, ‘यह किसी फिल्म का सीक्वल नहीं है। इसकी स्क्रिप्ट बिल्कुल नई है। इसकी शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।’ यह फिल्म अभिषेक पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो