scriptनील नितिन चले साउथ, बाहुबली प्रभास के साथ आएंगे नजर | Neil Nitin Mukesh, Prabhas to Work Together in Sujeeth Reddy Directorial | Patrika News

नील नितिन चले साउथ, बाहुबली प्रभास के साथ आएंगे नजर

Published: Nov 19, 2016 12:40:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बॉलीवुड के फिल्मकार नील नितिन को बेशक तवज्जो नहीं दी, लेकिन साउथ में उनकी डिमांड बढऩे लगी है…

neil nitin

neil nitin

मुंबई। अभिनेता नील नितिन मुकेश को बॉलीवुड में वह सफलता नहीं मिली, जिसके लिए उन्होंने हर तरह की कोशिश की। हम आपको बता दें कि नील ने हर तरह के रोल किए। नायक के तौर पर भी दिखे और खलनायक के तौर भी…लेकिन दर्शकों ने उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं दी। यहां तक वो एक फिलम में न्यूड सीन भी दिए, लेकिन उनके हर हर काम का नकार दिया गया, शायद यही वजह है कि बॉलीवुड मिली विफलता के चलते नील ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख किया है।

 गौरतलब है कि ‘बाहुबली’ से मशहूर हुए अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म में काम करने को तैयार हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है, यह वाई सुजीत रेड्डी द्वारा निर्देशित होगी।

फिल्म के बारे में नील ने कहा, “मैं पिछले एक साल से इस फिल्म को अंतरिम रूप देने की कोशिश में हूं। यह मेरे लिए उत्साहजनक इसलिए है, क्योंकि इसकी कहानी जटिल है और एक बार मुझे इस पर प्रयोग करने का मौका मिले। मैं प्रभास और उनके साथ काम करने को उत्साहित हूं।” नील इन दिनों अपने किरदार के लिए तमिल और तेलुगु भाषा भी सीख रहे हैं। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो