script2.0: रजनीकांत पर ऐसे भारी पड़ेंगे अक्षय कुमार | Rajinikanth says Akshay Kumar is the real hero of film '2.0', not me. | Patrika News

2.0: रजनीकांत पर ऐसे भारी पड़ेंगे अक्षय कुमार

Published: Nov 21, 2016 02:39:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

रजनीकांत ने खुद किया खुलासा कि इस फिल्म में अक्षय कुमार असली हीरो हैं…

akshay

akshay

मुंबई। सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि वह अपनी वैज्ञानिक कल्पना पर आधारित तमिल फिल्म ‘2.0’ में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा निभाए गए किरदार को करना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के असली हीरो अक्षय ही हैं। रजनीकांत ने कहा, “अगर मुझे मौका मिलता, तो मैं अक्षय के किरदार को निभाता। फिल्म के असली हीरो वही हैं।” हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस फिल्म में प्रमुख विलेन के किरदार में हैं। यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। रजनीकांत ने अक्षय कुमार के अभिनय की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि काम को लेकर अक्षय का कमिटमेंट प्रेरणा देता है। इसमें कोई सदंह नहीं कि इस फिल्म पर अक्षय का काम हर किसी पर भारी पड़ेगा। इस फिल्म को दर्शक सिर्फ और सिर्फ अक्षय कुमार के लिए हमेशा याद रखेेंगे।

akshay-1

फिल्म की पहली झलक के लॉन्च अवसर पर अक्षय ने कहा, “निर्देशक शंकर ने मुझसे कहा था कि मेरा किरदार कठिन होगा, लेकिन मुझे यह किरदार निभाने में मजा आया। यह विषय बहुत अलग तरह का है। मैं आश्वस्त हूं कि यह फिल्म हॉलीवुड के मानकों पर उतरेगी।” फिल्म में एमी जैक्सन, सुंधाशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे कलाकार हैं। 350 करोड़ रुपये के मेगा बजट की इस फिल्म का निर्माण लीसा प्रोडक्शंस ने किया है। इसका निर्माण 3डी में किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो