scriptरेप सीन को लेकर इस अभिनेत्री ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा! | South Indian actress Nithya Menon shocking comments on rape scenes | Patrika News

रेप सीन को लेकर इस अभिनेत्री ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानिए क्या कहा!

Published: Nov 28, 2016 02:59:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेत्री ने जो कहा, उस पर किसी को यकीन नहीं होगा, फिर इसके पीछे वजह क्या है…

nitya

nitya

मुंबई। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड हो या टॉलीवुड, दोनों इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच को लेकर जुबान खोलने लगी हैं। हाल ही कास्टिंग काउच के कई मामले सामने आए। इस कड़ी में अपनी बात को जाड़ते हुए एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस नित्या मेनन ने लोगों के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया कि उनको रेप के बाद कैसा महसूस हुआ था। दरअसल, हाल ही उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें रेप के बाद किस तरह की मानसिक स्थिति से गुज़ारना पड़ा। उन्होंने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि उनका दो बार रेप किया गया, जिसके बाद उनकी मानसिक स्थिति काफी बिगड़ गई। उन्होंने बताया कि यह अनुभव कितना खराब होता है, जो इंसान को सदमें में डाल देता है।


गौरतलब है कि इस एक्ट्रेस के साथ सच में रेप की घटना नहीं हुई, बल्कि उन्होंने एक फिल्म के लिए रेप का सीन फिल्माया है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान की गई बात में भी इस बात को साफ कर दिया था कि वह फिल्म के सीन की बात कर रही हैं। असल में नित्या मेनन फिल्म ‘घटना’ की बात कर रही थीं, जिसका तेलुगु वर्जन हाल ही रिलीज हुआ है। इसमें खलनायक की भूमिका निभा रहे नरेश उनका दो बार रेप करते हैं।

नित्या ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि फिल्म के इस रेप सीन को निर्देशक ने काफी संवेदनशील तरीके से फिल्माया है। इस सीन के बाद तो उनको वाकई वैसा ही महसूस हो रहा था, जैसा रेप होने से होता है। बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड में कई लोग रेप को लेकर अपने बयान दे चुके हैं। जिससे कभी विवाद पैदा हो गए, तो कभी सितारों को बयान देने के बाद खुद की सफाई में बयान देना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो