scriptBaahubali 2: शूट हुए चार क्लाइमेक्स, फिर गच्चा खाएंगे दर्शक? | SS Rajamouli has 4 answers to 'Why Kattappa killed Baahubali. | Patrika News

Baahubali 2: शूट हुए चार क्लाइमेक्स, फिर गच्चा खाएंगे दर्शक?

Published: Aug 30, 2016 02:10:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

‘बाहुबली 2’ के लिए चार क्लाइमेक्स हुए शूट…फिल्मकारों ने ऐसा क्यों किया, यहां जानिए

baahubali

baahubali

मुंबई। बाहुबली के फिल्मकार बहुत ही फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। ये सिने इतिहास की पहली एंसी फिल्म है, जिसके क्लाइमेक्स की शूट के लिए अलग से बजट बना। भव्य स्तर पर शूटिंग हुई। क्लाइमेक्स एक-दो भी नहीं, बल्कि चार शूट किए गए हैं। ऐसा इसलिए किया गया कि यदि कोई क्लाइमेक्स लीक भी हो जाए, तो फिल्मकारों का फर्क नहीं पड़ेगा। हां, इतना जरूर है कि हर क्लाइमेक्स दर्शकों को गच्चा देने वाला है, मतलब सस्पेंस से भरपूर। जिस तरह बाहुबली देखने के बाद अब तक दर्शकों की जुबां पर सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? कुछ ऐसा ही सवाल बाहुबली 2 भी अपने क्लाइमेक्स में छोड़ेगा।


बहरहाल, फिल्म का क्लाइमेक्स चाहे जैसा हो, दर्शकों को तो सिर्फ अपने सवाल का जवाब चाहिए कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसी के चलते 2015 की ब्लॉक बस्टर फिल्म बाहुबली के सीक्वल बाहुबली: द कनक्लूजन का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। अब फैंस के लिए अच्छी खबर ये है इस फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग पूरी हो चुकी है।


गौरतलब है कि जिस सवाल का जवाब दर्शक पिछले साल से ही ढ़ूढ रहे हैं कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, इसका जवाब सिर्फ तीन लोगों को पता है और वो हैं अभिनेता प्रभाष, निर्देशक एस एस राजामौली और कहानीकार। हां, इतना जरूर सुनने में आ रहा है कि जिस सवाल के जवाब की तलाश दर्शकों को एक लंबे से है, वह शूट हो चुका है। इसका खुलासा भी फिल्म के अंत में होगा, ऐसी संभावना है। यानी जवाब के एक और सवाल के लिए तैयार रहिए।


बता दें कि इस फिल्म का पोस्टर फिल्म के हीरो प्रभास के जन्मदिन 23 अक्टूबर को रिलीज किया जएगा। 28 अप्रेल 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म में राणा डग्गुबाती, प्रभाष, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया भी हैं। इस फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में खलबली मचा दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो