scriptतेलूगु सुपरस्टार चिरंजीवी का स्टूपिड video viral! | telugu superstar chiranjeevi's stupid video goes viral | Patrika News
टॉलीवुड

तेलूगु सुपरस्टार चिरंजीवी का स्टूपिड video viral!

बेटे राम चरण तेजा की अपकमिंग मूवी के म्यूजिक लॉन्च पर गए चिरंजीवी का यह बर्ताव कैमेरे में कैद हुआ ।

Oct 10, 2015 / 01:42 pm

राखी सिंह

chiranjivi

chiranjivi

मुंबई। स्टारडम हर स्टार को फर्श से अर्श तक पहुंचा देता है। फैंस अपने चहिते सितारों की एक झलक पाने के लिए सारी हदे तोड़ देते है और इस पर क्या होता है उनके फेवरेट्स का रिएक्शन? ताजा उदाहरण है हाल ही में साउथ के तेलूगु सुपरस्टार चिरंजीवी केेेे नजदीक आने के लिए फैंस उतावले हो रहे थे,तभी उन्हें स्टूपिड कह कर दूर कर दिया चिरंजीवी ने। हाल ही में यह वीडियो वायरल हुआ है।



स्टार से पॉलिटीशियन बन चुके चिरंजीवी हाल ही में हैदराबाद गए थे,जहां वो अपने फैंस पर भड़क उठे। अपने बेटे राम चरण तेजा की अपकमिंग मूवी “ब्रूस ली: द फाइटर” के म्यूजिक लॉन्च पर गए थे। वहीं चिरंजीवी का यह बर्ताव कैमेरे में कैद होते ही इसका वीडियो वायरल हो गया ।



दरअसल, चिरंजीवी म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम के खत्म होने पर अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे, तभी एक फैन उनके ज्यादा नजदीक आने की कोशिश कर रहा था। चिरंजीवी को यह पसंद नहीं आया और वो उस पर भड़क गए। चिरंजीवी ने कहा,”हर बार तुम लोग ऎसा ही करते हो। कितनी बार आप लोगों को ऎसा ना करने के लिए रोका जाए? स्टूपिड लोग।”



राम चरण की यह फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में चिरंजीवी का भी कैमियों रोल है। चिरंजीवी जल्द अपनी नई फिल्म का शूूट शुरू करने वाले है जो उनकी 150 वीं फिल्म होगी।


Home / Entertainment / Tollywood / तेलूगु सुपरस्टार चिरंजीवी का स्टूपिड video viral!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो