scriptअब तेलुगू में बनेगी विकी डोनर, इस महीने शुरू होगी शूटिंग | ‘Vicky Donor’ Telugu remake to go on floors this month | Patrika News
टॉलीवुड

अब तेलुगू में बनेगी विकी डोनर, इस महीने शुरू होगी शूटिंग

बेहद असाधारण और बोल्ड विषय पर बनी आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की हिंदी फिल्म विकी डोनर का तेलुगू रीमेक बनने जा रहा है, फिल्म का निर्माण इसी महीने शुरू होगा

vicky donor

vicky donor

चेन्नई। बेहद असाधारण और बोल्ड विषय पर बनी आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की हिंदी फिल्म विकी डोनर का तेलुगू रीमेक बनने जा रहा है। फिल्म का निर्माण इसी महीने शुरू होगा।

इस फिल्म का निर्देशन मलिक राम करेंगे। फिल्म में तेलुगू सिनेमा के फेमस एक्टर सुमन्त इस फिल्म में नजर आएंगे। मलिक ने बताया कि हम दिसम्बर के पहले या दूसरे सप्ताह से शूटिंग शूरू कर देंगे।

चर्चा है कि फिल्म में सुमन्त के साथ अभिनेत्री पल्लवी सुभाष भी होंगी। मलिक ने कहा, हमने अभी अभिनेत्री के नाम पर मुहर नहीं लगाई है। कुछ अभिनेत्रियों के साथ बातचीत की जा रही है।

गौरतलब है कि शूजित सरकार ने स्पर्म डोनेशन जैसे बोल्ड विषय पर 2012 में विकी डोनर बनाई थी, जिसे आलोचकों ने काफी सराहा था और बॉक्स ऑफिस पर भी बेहद सफल रही थी। मलिक से पहले फिल्मकार मधुरा श्रीधर ने 2013 में फिल्म के रीमेक की घोषणा की थी, लेकिन यह बनाई नहीं जा सकी थी।

Home / Entertainment / Tollywood / अब तेलुगू में बनेगी विकी डोनर, इस महीने शुरू होगी शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो