scriptमैकेनिक बन ग्लैमर का तड़का लगाएंगी “ये” एक्ट्रेस | Want to be more than just a pretty face: Surabhi | Patrika News

मैकेनिक बन ग्लैमर का तड़का लगाएंगी “ये” एक्ट्रेस

Published: Mar 02, 2015 09:28:00 am

“अटैक” के रिलीज होने के बाद प्यारी और आम लड़की की छवि से बाहर निकल पाएंगी अभिनेत्री सुरभि

चेन्नई। फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा की तेलुगु एक्शन फिल्म “अटैक” के रिलीज होने के बाद अभिनेत्री सुरभि एक प्यारी और आम लड़की की छवि से बाहर निकल पाएंगी। इस फिल्म में मैकेनिक के किरदार में सुरभि को ग्लैमर का तड़का लगाते हुए देखा जाएगा।

सुरभि का कहना है कि मैंने अभी तक मासूम दिखने वाली लड़की की जो भूमिकाएं निभाई हैं, वह बरकरार रहेगी। लेकिन इसी के साथ मैं एक फिल्म में मैकेनिक का किरदार भी निभा रही हूं। मेरा यह किरदार दंबग तरह का है। इसलिए मुझे फिल्म में डेनिम कपड़े पहने हुए और कार की मरम्मत करते हुए देखा जाएगा।

उन्होंने कहा, यह किरदार पहले निभाए गए मेरे किरदारों से अलग है। मेरा हमेशा से यह विश्वास रहा है कि हम सभी के दो पहलू हैं और दर्शकों को मेरा वही अनदेखा पहलू देखने को मिलेगा। सुरभि की पहली तेलुगु फिल्म “बीरूवा” में उनके अभिनय से प्रभावित होकर वर्मा ने उन्हें अपनी फिल्म में मौका दिया।

सुरभि ने वर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बेहद खूबसूरती से अभिनेत्रियों को पर्दे पर उतारते हैं। सुरभि की तमिल फिल्म “पुगझ” भी जल्द रिलीज होने वाली है। वह जल्द ही एक आइटम नंबर भी करने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो