scriptध्रुव से टूटेगी अभिनेता राम चरण की हीरो वाली इमेज! | Will Actor Ram Charan's break hero image with 'dhruva' | Patrika News

ध्रुव से टूटेगी अभिनेता राम चरण की हीरो वाली इमेज!

Published: Dec 08, 2016 07:38:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

मौजूदा दौर में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक हैं चिांजीवी के बेटे रामचरण…

ramcharan

ramcharan

चेन्नई। तेलुगु एक्शन थ्रिलर ‘धु्रव’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे अभिनेता राम चरण का मानना है कि शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म हीरो केंद्रित फिल्मों की छवि तोडऩे में कामयाब रहेगी। राम चरण ने आईएएनएस से कहा, “एक कलाकार के रूप में लगातार बदलाव और नई कहानियों का बदलाव बहुत जरूरी है। मुझे उम्मीद है कि मेरी पिछली फिल्मों से बनी हीरो की छवि को यह तोड़ेगी, जो ज्यादातर हीरो केंद्रित रही हैं।” ‘ध्रुव’ सुरेश रेड्डी द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म ‘थानी ओरुवन’ का रीमेक है। फिल्म पर काम करते हुए तनाव के स्तर को सुधार के बारे में उन्होंने कहा, “चूंकि, यह एक रीमेक है, तो इसमें तनाव होना सामान्य है। साथ-ही हम विषय को लेकर आश्वस्त हैं। मुझे उम्मीद है कि रीमेक मूल फिल्म से बेहतर होगा।”


इस फिल्म में पहली बार कमीज उताराने वाले राम चरण ने बताया कि उन्हें पटकथा की मांग के चलते कमीज उतारनी पड़ी। राम चरण पिता चिरंजीवी की 150वीं फिल्म ‘कैदी न. 150’ के लिए उत्साहित हैं। इसमें वह निर्माता के तौर पर करियर की शुरुआत कर रहे हैं। राम चरण ने इस बात की भी पुष्टि की है कि फिल्मकार मणिरत्नम की फिल्म पर भी चर्चा चल रही है। उन्होंने कहा, “अगले साल के मध्य में इस संबंध में कुछ विकास होने की संभावना है। निर्देशक सुकुमार के साथ भी एक फिल्म है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो