scriptफूड लवर्स के लिए मलेशिया में अक्टूबर की सैर हो सकती हैं यादगार | Malaysia visit can memorable for food lovers on October | Patrika News

फूड लवर्स के लिए मलेशिया में अक्टूबर की सैर हो सकती हैं यादगार

Published: Sep 22, 2015 12:17:00 pm

फूड लवर्स के लिए मलेशिया में अक्टूबर की सैर हो सकती हैं यादगार, जो पूरे महीने चलेगा

malaysia tourism

malaysia tourism

फूड लवर्स के लिए मलेशिया में अक्टूबर की सैर यादगार हो सकती है। यहां का पॉपुलर इंटरनेशन गोरमेट फेस्टिवल एक अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जो पूरे महीने चलेगा। इस फेस्टिवल में टूरिस्ट मलेशिया के ट्रेडिशनल कुजीन का स्वाद ले सकेंगे। इस फेस्टिवल में नेशनल वाइड रेस्ट्रोरेंट पार्टिसिपेट करते हैं। सभी रेस्ट्रोरेंट्स में स्पेशल फस्टिवल मैन्यू रखा जाता है, जो मलेशियन फूड के स्वाद को जवां करता है। फेस्टिवल के दौरान यहां के मास्टर शेफ से भी मुलाकात होती है, जो स्पेशल फूड प्रिपेयर करते हैं। टूरिस्ट के लिए कई फूड ऑफर्स भी प्रोवाइड करवाए जाते हैं।

थिएटर ऑफ कुजींस
फे स्टिवल के दौरान पूरे देश में फूडीज काफी एंजॉय करते हैं। कल्चरल इवेंट्स के साथ फूड वर्क शॉप्स भी आयोजित करवाई जाती है, जिससे यहां के लोकल फूड के बारे में जाना सकता है। इसके अलावा थीम बेस्ड इवेंट्स भी होते हैं, जिसमें स्थानीय निवासी अट्रैक्टिव ड्रेस कोड के साथ फे स्टिवल में हिस्सा लेते हैं। साथ ही गाला लंच के दौरान ढेर सारे व्यंजनों को शामिल किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो