Tv and Fashion show are the savior for films

Related News
Most Read

टीवी, फैशन शो बने फिल्मों का सहारा!

Tv and Fashion show are the savior for films

print 
Tv and Fashion show are the savior for films
8/7/2013 1:08:00 PM
Tv and Fashion show are the savior for films
Tv and Fashion show are the savior for films
जयपुर। फिल्म प्रमोशन के लिए आजकल स्टार्स कई हथकंडे अपनाते है। कभी एक्ट्रेस सेक्सी फोटो से सुर्खियों में रहती है तो कभी फिल्म के नाम पर गेम लॉन्च किए जाते है। स्टार्स कभी छोटे पर्दे पर शिकरत करते है तो कभी फैशन शो में रैंप पर कैटवॉक करते नजर आते है।

हाल ही में दिल्ली में हुए फैशन वीक के दौरान बॉलीवुड किंगखान शाहरूख और दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म "चेन्नई एक्सप्रेस" को प्रमोशन किया। शो में इन सितारों ने अपनी फिल्म का प्रमोट ही नहीं किया बल्कि यह रैंप पर कैटवॉक भी की। इस दौरान दीपिका ब्लु लहंगे में नजर आई वहीं शाहरूख ब्लैक कलर का शूट पहने हुए थे।

छोटे पर्दे पर हिट तो बड़े पर भी हिट
छोटे पर्दे का और बड़े पर्दे का एक खास कनेक्शन होता है। इससे फैंस का एक सीधा जुड़ाव होता है। ऎसे में स्टार्स चाहते है कि फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने से पहले उसे टीवी पर रिलीज किया जाए। इन दिनों लगभग सभी फिल्मों को टीवी रियलिटी शो व डेली सोप के दौरान प्रमोट किया जाता है।

कुछ फिल्में जिन्हें हाल ही टीवी पर प्रमोट किया गया:-

चेन्नई एक्सप्रेस
अपकमिंग फिल्म "चेन्नई एक्सप्रेस" के प्रमोशन के लिए शाहरूख समेत टीम को रियलिटी शो झलक दिखजा जा, कॉमेडी नाइट विद कपिल, व तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दीया और बाती हम के सेट पर देखा गया। इस दौरान शाहरूख, दीपिका व रोहित शेट्टी ने खूब धमाल मचाया।

ये जवानी है दीवानी
रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म "ये जवानी है दीवानी" को टीवी सीरियल "प्यार का दर्द है मीठा-मीठा" पर प्रमोट किया गया। सीरियल के पात्र पखुंडी व आदित्य के साथ रणबीर ने काफी मस्ती की थी। इसके अलावा उन्होंने रियलिटी शो पर भी फिल्म को प्रमोट किया था।

भाग मिल्खा भाग
एथलीट मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म "भाग मिल्खा भाग" को फरहान अख्तर ने झलक दिखला जा के सेट पर प्रमोट किया।

डी डे
हालिया रिलीज फिल्म डी डे का प्रमोशन कॉमेडी नाइट विद कपिल और झलक दिखजा जा-6 के सेट पर किया गया। झलक के सेट पर ऋषि कपूर समेत फिल्म टीम ने खूब धमाल मचाया।

लुटेरा
रणवीर, सोनाक्षी ने फिल्म लुटेरा को इंडियन आइडल, झलक दिखला जा, डेली सोप उतरन, इंडियाज डासिंग सुपरस्टार्स समेत कई शो में फिल्म का प्रमोशन किया।

इससे पहले भी दबंग-2, इश्क इन पेरिस, सन ऑफ सरदार, जब तक है जान जैसी कई फिल्मों के प्रमोशन छोटे पर्दे पर किए जा चुके है।
रोचक खबरें फेसबुक पर ही पाने के लिए लाइक करें हमारा पेज -
अपने विचार पोस्ट करें

Comments
Top