scriptकरण सिंह ग्रोवर के साथ लीक हुईं तस्वीरों पर बिपाशा ने तोड़ी चुप्पी ! | Bipasha Basu reacts on her leaked workout photo with boyfriend Karan Singh Grover ! | Patrika News
मनोरंजन

करण सिंह ग्रोवर के साथ लीक हुईं तस्वीरों पर बिपाशा ने तोड़ी चुप्पी !

बी-टाउन की हॉरर क्वीन बिपाशा बसु ने हाल ही में अपने और दोस्त करण सिंह के साथ सोशल मीडिया पर लीक हुआ

Nov 06, 2015 / 12:55 pm

Nidhi Sharma

बी-टाउन की हॉरर क्वीन बिपाशा बसु ने हाल ही में अपने और दोस्त करण सिंह के साथ सोशल मीडिया पर लीक हुआ वीडियो और साथ में कुछ तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए।


बिपाशा ने कहा सोशल साइड पर वीडियो शेयर करें पर उस पर गलत बाते ना करे । दरअसल, कुछ दिनों पहले बिपाशा और करण की जिम में वर्कआउट करने की तस्वीरें लीक हुईं थी।


इस पर वे बताती हैं, वो वर्कआउट वीडियो नहीं था। ट्रेनर अब्बास वर्ल्ड पुल-अप डे के लिए पुल-अप्स वीडियो जुटा रहे थे। उन्होंने इसी में मेरा और करण का वीडियो लिया। सिर्फ हम दोनों नहीं, जिम के हर सदस्य उसमें हैं।


इस वीडियो के लीक होने पर बिपाशा को कोई परेशानी नहीं है पर उस पर गलत कमेंट ना करे। बता दें कि
इन दोनों के रिश्ते को बेहद निजी सबंधों के साथ जोड़ा जाने लगा जिसपर बिपाशा ने हाल ही अपना ये बयान जारी किया।

bipasha basu

हालांकि दोनो ने अभी तक रिलेशनशिप में होने जैसी कोई बात ऐलान नहीं किया है लेकिन दोनों को पहले भी कई बार जिम में और छुट्टियां बिताते साथ देखा गया है। बता दें बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज कल अपनी आने वाली फिल्म ‘3 देव’ की शूटिंग गुजरात में कर रहे हैं।

bipasha basu

फिल्म की शूटिगं के दौरान करण जब सेट पर थे तो बिपाशा बासु भी वहीं पहुंच गईं।
‘3 देव’ करण की बॉलीवुड में तीसरी फिल्म है। हाल ही में करण ने ‘हेट स्टोरी 3’ में काम किया है यह फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी।

bipasha basu

Home / Entertainment / करण सिंह ग्रोवर के साथ लीक हुईं तस्वीरों पर बिपाशा ने तोड़ी चुप्पी !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो