Patrika Hindi News

Kaun Banega Crorepati : इन दो अभिनेत्रियों में से कोई एक लेगी अमिताभ की जगह! 

Updated: IST kbc
पहली बार केबीसी की मेजबानी के लिए किसी फीमेल को लाने की चर्चा जोरों पर है...

मुंबई। छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिया गेम शो कौन बनेगा करोड़पति मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के कॅरियर में बहुत अहमियत रखता है। बता दें कि ये शो उस समय प्रसारित हुआ था, जब बिग बी बेहद आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे। उनके ऊपर करोड़ों रुपयों का कर्ज था, लेकिन इस शो ने न सिर्फ अमिताभ को उबारा, बल्कि उनके कॅरियर को एक नई दिशा दी। इसमें कोई दोराय नहीं कि कौन बनेगा करोड़पति शो कर सफलता के पीछे अमिताभ बच्चन की असरदार मेजबानी का अहम रोल रहा है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बीच के कुछ सीजन में जब अमिताभ बच्चन की जगह शाहरुख खान होस्ट बने थे, तो शो की लोकप्रियता का ग्राफ एकदम नीचे आ गया था, लेकिन जैसे ही अमिताभ बच्चन शो से दोबारा जुड़े, वैसे ही शो की लोकप्रियता पुन: टॉप पर पहुंच गई।

गौरतलब है कि कौन बनेगा करोड़पति का नाम आते ही जेहन में अमिताभ बच्चन और उनके सामने वाली हॉट सीट की तस्वीर उभर आती है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि इस शो की मेजबानी के लिए किसी और चेहरे को फाइनल किया गया है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो इस गेम शो में अमिताभ बच्चन की जगह अब किसी और ने ली है। गोयाकि केबीसी से दर्शकों का जुड़ाव इस कदर था कि दर्शक अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने को बेकाबू रहते थे। हर रात 9 बजे उनकी आवाज और उनके पूछे गए सवालों से ना जाने शो की टीआरपी में चार चांद लग गए थे। लेकिन शो के मेकर्स एक बार फिर वही गलती करने जा रहे हैं, जो उन्होंने इससे पहले शाहरुख खान को होस्ट बनाकर की थी।

सूत्रों की मानें, तो अमिताभ बच्चन की जगह उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित को लेने की बात चल रही है। जी हां! आपने सही सुना इस शो के लिए अब इन चेहरों को लाने की बात सामने आ रही है। खबर है कि बिग बी को रिप्लेस करने के लिए उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आ रहा है। साथ ही माधुरी से भी इस शो के लिए बात हो रही है। इससे पहले इस सीजन में किसी भी फीमेल होस्ट ने शो को होस्ट नहीं किया था। अगर, माधुरी या ऐश में से किसी का नाम फाइनल होता है, तो वो केबीसी की पहली फीमेल होस्ट होंगी।

अगर केबीसी के नौवें सीजन को ऐश्वर्या साइन कर लेती हैं, तो उन्हें छोटे परदे में कंटेस्टटेंट के साथ फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट खेलते हुए देखना काफी दिलचस्प भरा रहेगा। लेकिन अमिताभ बच्चन के उस रूमानी आवाज को दर्शक टीवी पर जरूर मिस करेंगे। ...क्योंकि इस शो में अमिताभ बच्चन का अंदाज-ए-बयां अद्भुत रहा है। लेकिन देखना यह दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित नेने में किसे केबीसी का टिकट मिलता है?

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???