Patrika Hindi News

> > > Actually was sakshi pradhan pregnant in bigg boss 4, see10 pics

कभी अनवांटेड प्रेग्नेंसी, कभी MMS हुआ लीक! ऐसी ही इस मॉडल की कॉन्ट्रोवर्शियल Life

Updated: IST Sakshi Pradhan
अनवांटेड प्रेग्नेंसी का डर, कभीएमएमएसहुआ लीक! ऐसी ही इस मॉडल की कॉन्ट्रोवर्शियल Life...

मुंबई। सलमान खान के फेमस टीवी शो 'बिग बॉस' का 10वां सीजन शुरू हो चुका है। बिग बॉस टीवी पर प्रसारित होने वाले सभी टीवी शो में सबसे विवादित शो के रूप में जाना जाता है। इसके हर सीजन से कोई न कोई विवाद जरूर जुड़ा रहा है। फिलहाल, बात करते हैं चौथे सीजन की, जिसमें मॉडल साक्षी प्रधान कंटेस्टेंट बनकर पहुंची थीं। शो के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि साक्षी प्रेग्नेंट हैं। कहा यहां तक गया था कि साक्षी ने प्रेग्नेंसी के चलते 'बिग बॉस' से इविक्शन मांगा था, जो मंजूर भी हो गया था।

कैसे आई थी प्रेग्नेंसी की खबर...
दरअसल, 'बिग बॉस' के घर में साक्षी को इस बात की इजाजत थी कि वे समय-समय पर डॉक्टर से कंसल्ट कर सकती थीं। इसी को लेकर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हुए। इतना ही नहीं, साक्षी को अपनी को-कंटेस्टेंट्स श्वेता तिवारी, वीना मलिक और सारा खान से यह कहते सुना गया था कि उनका मेंस्ट्रुअल साइकिल मिस हो गया है और उन्हें अनवांटेड प्रेग्नेंसी का डर है।

वैसे, जब साक्षी शो से बाहर हो गईं तो उनके सुर कुछ अलग थे। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर से साफ इनकार किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं अभी सिर्फ 21 साल की हूं। ऐसे मैं जहां मुझे करियर का ख्याल है। वहां मैं प्रेग्नेंट कैसी हो सकती हूं।'

स्प्लिट्सविला जीतने के बाद चर्चा में आई थीं साक्षी
साक्षी प्रधान ने डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' का दूसरा सीजन अपने नाम किया था। यहीं से लोगों ने उन्हें जाना था। इसके अलावा, उनका एक एमएमएस भी लीक हुआ था, जिसमें वे एक लड़के के साथ इंटीमेट होते नजर आ रही थीं। कहा जाता है कि इन्हीं कॉन्ट्रोवर्सीज के चलते साक्षी को 'बिग बॉस' का ऑफर मिला था। बता दें कि 'बिग बॉस' में अश्मित पटेल को पॉप्स कहकर बुलाती थीं और खुद को उनकी बेटी तरह पेश करती थीं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???