scriptअनिल कपूर को मंहगा पड़ा ट्रेन का सफर, रेलवे ने थमाया नोटिस  | Anil Kapoor's train stunt gets actor into trouble with railways. | Patrika News

अनिल कपूर को मंहगा पड़ा ट्रेन का सफर, रेलवे ने थमाया नोटिस 

Published: Jul 16, 2016 05:47:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

क्या अभिनेता अनिल कपूर रेलवे के कायदे-कानून से अनभिज्ञ थे…उन्होंने ट्रेन में जो किया, वह सही नहीं था…

anil kapoor

anil kapoor

मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर सुर्खियों में हैं। वजह है सीरियल ’24:सीजन 2’। इसमें जहां वो सुरवीन चावला के साथ लिपलॉक सीन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं हाल ही लोकल Train में सफर करना उनके लिए मुसीबत बन गया। दरअसल, सीरियल के प्रमोशन के लिए मुंबई लोकल ट्रेन में सफर किया था। यदि वो सिर्फ यात्रा भर करते, तो बात नहीं बिगड़ती, लेकिन उन्होंने ट्रेन में स्टंट भी दिखा दिए। यही उनके लिए महंगा पड़ा। हम आपको बता दें कि अनिल के इन स्टंट चलते पश्चिम रेलवे ने धारावाहिक की प्रोडक्शन कंपनी को नोटिस भेजा है।

ज्ञातव्य है कि अनिल कपूर चर्चगेट स्टेशन से उपनगरीय लोकल ट्रेन में सवार थे। उनके साथ कई मीडिया के लोग भी मौजूद थे। उन्होंने चलती ट्रेन से गेट पर लटककर कई तस्वीरें खिंचवाईं। ‘दिल धड़कने दो’ अभिनेता के इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आने के तुरंत बाद रेलवे ने संज्ञान लेते हुए प्रोडक्शन हाउस मार्केट मेन कंज्यूमर एंड इवेंट्स प्रा. लिमिटेड को नोटिस थमा दिया।

रेलवे अधिकारी के मुताबिक, बीते 14 जुलाई को अपने शो के प्रोमो शूट के दौरान वे पायदान पर नजर आए। सुरक्षा के मद्देनजर सख्त शर्तों के बावजूद उन्होंने ऐसा किया। दरअसल कई लोग कलाकारों को अपना आइडल मानते हैं, ऐसे में कई युवा अभिनेता के ऐसे स्टंट से प्रेरित हो सकते हैं। वैसे भी कई युवा ऐसे स्टंट करने की कोशिश में अपनी जान गवां चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो