scriptMNS ने कहा – शिल्पा शिंदे को कोई नहीं रोक सकता काम करने से | Bhabi Ji Ghar Par Hain controversy : MNS backs Shilpa Shinde | Patrika News
TV न्यूज

MNS ने कहा – शिल्पा शिंदे को कोई नहीं रोक सकता काम करने से

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिल्पा ने कहा कि उन पर लगे आरोप कि वे सेट पर नखरे दिखाती थीं, सब गलत हैं

Apr 22, 2016 / 11:11 am

अमनप्रीत कौर

Shilpa Shinde

Shilpa Shinde

मुंबई। भाबी जी घर पर हैं नामक शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर फेमस हुईं शिल्पा शिंदे अब एमएनएस की शरण में आ गई हैं। शो के प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली और शिल्पा के बीच हुए इस विवाद में अब एमएनएस के नेता राज ठाकरे के कजिन भाई जितेंद्र ठाकरे की पत्नी शालिनी शिल्पा के सपोर्ट में आ गई हैं। वे हाल ही शिल्पा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखीं।

शिल्पा ने किया आरोपों का खंडन

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिल्पा ने कहा कि उन पर लगे आरोप कि वे सेट पर नखरे दिखाती थीं, सब गलत हैं। बावजूद इसके वे लगातार अपना परफॉर्मेंस दे रही थीं। कुछ दिनों बाद सीआईएनटीए उनके खिलाफ हो गई और उन्हें बैन कर दिया गया। शिल्पा ने कहा कि वो लोग मुझे नोटिस भेज रहे हैं, जिससे मैं काफी परेशान और प्रेशर में हूं। इसी वजह से एमएनएस मुझे सपोर्ट कर रहा है। शिल्पा ने बताया कि शो के प्रोड्यूसर मेरे खिलाफ हैं, कोई फेडरेशन भी सपोर्ट नहीं कर रहा है, इसलिए एमएनएस की मदद ले रही हूं। शिवांगी अत्रे ने मुझे हमेशा के लिए हटा दिया है। शो के प्रोड्यूसर्स ने मुझे बिना बताए रिप्लेस किया। यहां तक कि मुझे कपिल शर्मा के शो में भी काम नहीं करने दे रहे। शिल्पा ने इस आरोप को भी नकारा है कि उन्होंने एक साल में दो बार फीस बढ़वाई थी।

शालिनी ठाकरे ने कहा ये

पूरे मामले पर शालिनी ठाकरे ने शिल्पा का पक्ष लेते हुए कहा कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं होने देंगी। अगर कोई भी शिल्पा के खिलाफ जाएगा या उसे काम करने से रोकेगा, तो ऐसा हम होने नहीं देंगे। शालिनी ने कहा कि किसी कलाकार से कोई उसका संवैधानिक हक नहीं छीन सकता। फेडरेशन की ओर से भेजा गया पत्र शिल्पा से यह अधिकार छीनता है। एमएनएस की फिल्म विंग ने कहा कि अगर शिल्पा को अन्य सीरियलों में काम करने से रोका गया तो पार्टी अपने जाने-पहचाने अंदाज में इसका विरोध करेगी।

Home / Entertainment / TV News / MNS ने कहा – शिल्पा शिंदे को कोई नहीं रोक सकता काम करने से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो