Patrika Hindi News

बिग बॉस 10: ये 'बाबा' चोर है!

Updated: IST baba
हर रोज बाबा के नए-नए चेहरे सामने आ रहे हैं...बाबा ने शुरू किया नॉनवेज खाना...चोरी पकड़ी गई...

दिलीप चतुर्वेदी। बिग बॉस 10 के घर में यदि किसी शख्स की आवाज सुनाई देती है, तो वह हैं ओम स्वामी जी महाराज। सभी के नाक में दम कर रखा है। बाबा ने घर के सदस्यों को परेशान तो कर ही रखा है, बिग बॉस और सलमान भी बाबा की हरकतों से परेशान हैं। हर कोई बाबा को बेइज्जत कर देता है, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इधर-उधर करने में माहिर ओम स्वामी का हर दिन एक नया चेहरा सामने आता है। बाबा दलीलें भी ऐसी-ऐसी देते हैं कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाती है। घर में आने से बाबा ने कहा कि वो अन्न नहीं खाते...सिर्फ फल खाकर रहते हैं, लेकिन बिना अन्न खाए बाबा रह नहीं सकते।

खाने के मामले में बाबा का एक और चेहरा सामने आया है। वह नॉन वेज बाबा। जी हां, ये बाबा नॉनवेज है। हम आपको बता दें कि जैसे ही बाबा को गलती से अंडे खाने का मौका मिल गया...अब तो वो नॉनवेज पर टूट पड़ते हैं और साफ कहते हैं कि बाहर जाकर वो इस पाप का प्रायश्चित कर लेंगे। बाबा ने कहा कि पूजा-पाठ के जरिए वो फिर से शुद्ध हो जाएंगे। खैर, खाने-पीने...गलत नजरों से लड़कियों को देखना...लड़कियों के बारे में गलत बयानबाजी करना...सरासर झूठ बोलना...सिर्फ यही बाबा का असली चेहरा नहीं है। बाबा का एक ओर चेहरा सामने आया है और चोरी का।

घर के अंदर जो बात सामने आई, उसके बाद यदि हम यह कहें कि बाबा चोर है, तो गलत नहीं होगा। जी हां, बाबा की चोरी पकड़ी गई है। मनु और मनवीर को बाबा के बैग से ऐसी चीजें मिली हैं, जिनके बारे में आप जानकर हैरान रह जाएंगे। उनके बैग में घर वालों की बहुत-सी मिली हैं। जैसी ही बाबा की चोरी सामने आई, वैसे ही बाबा जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं- इम्पॉसिबल...इम्पाम्सिबल...इम्पॉसिबल...। बाबा ने कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। सवाल यह उठता है कि बाबा लड़कियों केसामान का क्या करेंगे। आखिर, बाबा ने घर वालों के सामान की चोरी क्यों की? ऐसे कई सवाल हैं, जिनका जवाब जल्द ही बिग बॉस के घर में मिल जाएगा। वैसे बाबा चाहे चोर हो या बद्तमीज...हर कोई यही कह रहा है कि बाबा फुल एंटरटेनर है। घर में आए नए प्रतिभागी भी बाबा से भयभीत नजर आए। तो क्या आने समय में बाबा, डोली बिंद्रा से भी दो कदम आगे निकल जाएंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???