scriptBB-9: किसी के प्यार पर आई आंच, तो कोई हुआ एक्स से परेशान | Big Boss 9: Double Trouble of couples on day one | Patrika News

BB-9: किसी के प्यार पर आई आंच, तो कोई हुआ एक्स से परेशान

Published: Oct 13, 2015 12:54:00 pm

कीथ और रोशेल घर के लव बर्ड्स में से एक हैं, प्रोब्ल्म तब शुरू हुई जब कीथ मंदाना के ज्यादा करीब जाने लगे

keith in bigg boss

keith in bigg boss

मुंबई। टीवी रिएलिटी शो “बिग बॉस 9” शुरू हो चुका है। पहले दिन ही शो में काफी मसाला दिखा। 14 कंटेस्टेंट्स में से दो कप्ल्स किश्वर-सुयश व रोशेल-कीथ और एक एक्स कपल रूपल-अंकित भी शामिल है। आइए जानते हैं क्या हुआ पहले दिन बिग बॉस के घर में…

अपने सामान से हाथ धोना पड़ा

बिग बॉस ने जोडियों को कहा कि दोनों में से किसी एक का बैग ही रखा जा सकता है। ऎसे में ज्यादातर लड़कों को अपने बैग छोड़ने पड़े। रूपल और दिगांगना में से रूपल ने अपना बैग छोड़ दिया, लेकिन जब उसे क्रैश मशीन में डाला गया तो ये देखकर रूपल रोने लगी। वहीं बैग्स को लेकर सुयश और रिमी में थोड़ी गर्मागर्मी भी हुई।



खर्राटों ने किया परेशान
लंबे और हैक्टिव दिन के बाद जब सभी कंटेस्टेंट्स सोने गए तो अरविंद के खर्राटों ने उनकी नींद में खलल डाल दिया। जिसके चलते सब उठ गए, इसी के चलते अरविंद को नॉमिनेट भी किया गया।

रूपल को हुई अंकित से परेशानी
एक्स कपल रूपल और अंकित एक-दूसरे को इग्नोर करते हुए नजर आई। रूपल अंकित के चलते कुछ अनकंफर्टेबल लग रही थी। रूपल ने ये भी कहा कि अंकित फेक बिहेव कर रहे हैं।



कीथ ने रोशेल की बजाए मंदाना के साथ बिताया वक्त
कीथ और रोशेल घर के लव बर्ड्स में से एक हैं, लेकिन दोनों की जोड़ी अलग-अलग बनी है। रोशेल जहां प्रिंस के साथ हैं, वहीं कीथ मंदाना के साथ नजर आए। प्रोब्ल्म तब शुरू हुई जब कीथ मंदाना के ज्यादा करीब जाने लगे। इस पर रोशेल ने उन्हें नसीहत भी दे डाली।



नॉमिनेशन की गाज
पहले दिन ही बिग बॉस ने नॉमिनेशन राउंड शुरू कर दिया। ये हुए नॉमिनेट-
अंकित और अरविंद
रूपल और दिगांगना
युविका और विकास
सुयश और रिमी


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो