scriptबिग बॉस 9: शो की थीम तैयार, आज होगा प्रोमो शूट | Big Boss 9 : Theme of the show ready, promo to be shot today | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 9: शो की थीम तैयार, आज होगा प्रोमो शूट

टीवी
रिएलिटी शोज में अब तक का सबसे विवादास्पद लोकप्रिय शो “बिग बॉस” के सीजन 9 की
शुरूआत जल्द

Sep 04, 2015 / 01:49 pm

दिव्या सिंघल

bigg boss9

bigg boss9

मुंबई। टीवी रिएलिटी शोज में अब तक का सबसे विवादास्पद लोकप्रिय शो “बिग बॉस” के सीजन 9 की शुरूआत जल्द होने वाली है। दर्शकों को इस शो का खासा इंतजार रहता है, क्योंकि शो से जुड़ी रोचक कॉन्ट्रोवर्सी उन्हें बेहद पसंद आती है। जो व्यूअर्स को सेलेब्रिटीज के जिंदगी के अनछुए पहलुओं को समझने का मौका देती है।



हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट करेंगे और हर सीजन में अलग थीम के साथ नजर आने वाले दबंग खान डेविल और एंजिल के अवतार से निकलकर प्लेन के पायलट बने और इस बार रंगो का जादू बिखेरने के लिए तैयार है थीम “नवरंग” के साथ। यहां सलमान इंसान के जीवन के वो नौ रंग दिखाएंगे जो हमारे स्वभाव से जुड़े हुए है। इन सब रंगो को दिखाने के लिए वो हर उस रंग का इस्तेमाल करेंगे जो हर मूड को दिखा सके।



नवरंग की रंग-बिरंगी थीम को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए आज दबंग खान इसका प्रोमो शूट करने वाले है। वैसे सलमान पर इस बार की थीम सही मायनों में सूट करती है क्योंकि कब, किस वक्त भाईजान का मूड बदल जाए, इसका किसी को अंदाजा नहीं होता।


Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस 9: शो की थीम तैयार, आज होगा प्रोमो शूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो