scriptबिग बॉस कंटेस्टेन्ट ने मांगी पुलिस हैल्प, कहा मेरे पति को दूर रखो! | Big bosscontestant Deepshikha goes to the cops to restrain husband Kaishav | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस कंटेस्टेन्ट ने मांगी पुलिस हैल्प, कहा मेरे पति को दूर रखो!

बिग बॉस कंटेस्टेन्ट 8 की कंटेस्टेन्ट दीपशिखा नागपाल का हसबैंड केशव अरोड़ा संग चल
रहा मदभेद, पुलिस से मांगी मदद

Apr 16, 2015 / 09:01 am

सुधा वर्मा

मुंबई। एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल की उनके हसबैंड केशव अरोड़ा से अनबन चल रही है। चर्चा है कि हाल ही उन्होंने पुलिस से केशव को उनके घर से दूर रखने के लिए हैल्प मांगी है। खबर है कि 2012 में शादी के बंधन में बंधे इस कपल के बीच पिछले कुछ समय से लड़ाई चल रही है।


हालांकि इस पूरे मामले में दीपशिखा और केवश के तरफ से कोई जवाब नहीं आया हैं, लेकिन सूत्रों की माने तो दोनों के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं।


आपको बता दें कि एक्ट्रेस की मुलाकात केशव से उनके निर्देशन में बनी फिल्म “ये दूरियां” के दौरान हुई। जिसके बाद उन्हे केशव से प्यार हो गया और 2012 में उन्होने शादी कर ली। एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उन्हे दो बच्चे हैं।


गौरतलब है कि एक्ट्रेस “शक्तिमान”, “करिश्मा”, “सोन परी”, “नच बलिए5”, “बाल वीर”, “मधुबाला”, “बिग बॉस8” में नजर आ चुकी हैं। साथ ही बॉलीवुड मे “गांधी टू हिटलर”, “कॉरपरेट”, “पार्टनर”, “कोयला” में भी बतौर साइड एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं।

Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस कंटेस्टेन्ट ने मांगी पुलिस हैल्प, कहा मेरे पति को दूर रखो!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो