Patrika Hindi News

> > > Bigg Boss 10: Akanksha Sharma finds good company in Gaurav Chopra

बिग बॉस-10 : इस एक्टर को प्यार के जाल में फंसा रही क्रिकेटर युवराज की भाभी

Updated: IST Gaurav Chopra and Akansha Sharma
बिग बॉस के 10वें सीजन में एंटर हुए 15 कंटेस्टेंट्स में क्रिकेटर युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा भी शामिल है

मुंबई। बिग बॉस-10 सीजन नए धमाके साथ शुरू हो चुका है। बिग बॉस के 10वें सीजन में एंटर हुए 15 कंटेस्टेंट्स में क्रिकेटर युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा भी शामिल है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का पहला दिन जहां नॉमिनेशन के नाम रहा। वहीं दूसरे दिन प्यार और तकरार की झलक देखने को मिली। क्रिकेटर युवराज की भाभी यानी आकांक्षा शर्मा और एक्टर गौरव चोपड़ा एक-दूसरे के करीब आते दिखे तो वहीं, ओमजी महाराज ने ऐसी हरकत कर दी कि लोपामुद्रा राउत ने उन्हें वॉर्निंग दे डाली।

आकांक्षा और गौरव के बीच बढ़ी नजदीकियां
टेलीविजन एक्टर गौरव चोपड़ा फिलहाल बिग बॉस-10 के घर में क्रिकेटर युवराज की भाभी से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। गौरव चोपड़ा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि हाल ही में उन्होंने बताया कि वे किसी ग्लैमर इंडस्ट्री की लड़की से नहीं बल्कि एक साधारण लड़की से शादी करना चाहते हैं। बिग बॉस-10 के नए सीजन में गौरव चोपड़ा और क्रिकेटर युवराज की भाभी आकांक्षा के बीच नजदीकी देखी गई। उनको आकांक्षा से बात करते हुए देखा गया। बातों ही बातों में गौरव ने आकांक्षा की आंखों की तारीफ भी कर डाली। तो वहीं, आकांक्षा गौरव की लाइफ के बारे में जानने के लिए इंटरेस्टेड दिखीं। इससे दर्शकों को साफ संकेत मिल रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है।

कौन है आकांक्षा?
आकांक्षा क्रिकेटर युवराज के भाई की एक्स वाईफ है। उन्होंने बिग बॉस के घर में दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी सास पर शादी असफल होने के आरोप भी लगाए थे। हालांकि, सेलेब्रिटी और कॉमन मैन के बीच फाइट शुरू हो चुकी है। पहले दिन इस शो में प्यार और तकरार देखने को मिली।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???