Patrika Hindi News

क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी ने बिग बॉस में किया ये बड़ा खुलासा

Updated: IST Akanksha Sharma
बिग बॉस के दूसरे दिन ही आकांक्षा ने अपने ससुराल वालों की सीक्रेट बातों का खुलासा करते हुए बताया कि फैमिली शुरू करने के लिए उनके ससुराल वालों ने उनपर दवाब डाला था

मुंबई। टीम इंडिया के ऑल राउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा बिग बॉस सीजन-10 में अपने जलवे बिखेरती नजर आ रही है। युवराज सिंह के भाई से शादी कर, महज 4 महीने में घर छोडऩे और सास शबनम सिंह की नेशनल टेलीविजन पर बुराई करने की वजह से आकांक्षा इन दिनों सुर्खियों में छाईं हुई है। बिग बॉस के दूसरे दिन ही आकांक्षा ने अपने ससुराल वालों की सीक्रेट बातों का खुलासा करते हुए बताया कि फैमिली शुरू करने के लिए उनके ससुराल वालों ने उनपर दवाब डाला था।

गौरव को बताई जिंदगी से जुड़ी कई सीक्रेट बातें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट गौरव अरोड़ा से आकांक्षा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें की हैं। उन्होंने गौरव से अपनी और सास शबनम के बीच की इक्वेशन भी शेयर की। आकांक्षा ने बताया कि हनीमून पर पूरी फैमिली उनके साथ गई थी, ताकि दोनों की निगरानी कर सके। आकांक्षा को जल्द से जल्द फैमिली शुरू करने के लिए भी ससुराल वालों ने दबाव डाला था।

महज 4 महीने बाद टूट गई थी आकांक्षा की शादी
दिल्ली के निकट गुडग़ांव की रहने वाली आकांक्षा शर्मा की शादी 2014 में क्रिकेटर युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह से हुई थी। लेकिन ये शादी बमुश्किल 4 महीने भी टिक नहीं पाई। बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में आकांक्षा काफी इमोशनल दिखीं। उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनके लिए हालात इतने बदतर थे कि उन्हें जीने से कहीं बेहतर मरना लगता था। आकांक्षा ने कहा- उनकी शादी 23 साल में हो गई थी। लेकिन उन्हें युवराज के भाई में न तो कभी लाइफ पार्टनर दिखा और न ही एक फ्रेंड। आकांक्षा ने बताया कि उन्हें अपने ससुराल वालों से कुछ और नहीं बस तलाक चाहिए।

पति से अलग हो ऐसी लाइफ जीती हैं आकांक्षा
क्रिकेटर युवराज सिंह के भाई से शादी टूटने के बाद 25 वर्षीय आकांक्षा अब अपने माता-पिता के साथ गुडग़ांव में रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर नजर डाले तो सापु है कि वह रंगीन पार्टी की शौकीन हैं। उन्होंने स्मोकिंग करते हुए कई फोटोज और वीडियो भी पोस्ट किए हैं। उनकी गर्दन में कर्मा का टैटू बना हुआ है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???