Patrika Hindi News

बिग बॉस 10: बानी ने खोया आपा, लोपामुद्रा के साथ हुई हाथापाई

Updated: IST Bigg Boss 10
बिग बॉस-10 के अंदर स्वामी ओम के तमाशे के बाद एक बार फिर दो महिला कंटेस्टेंट्स के बीच हुए हाथापाई का वीडियो सामने आया हैं...

मुंबई। बिग बॉस-10 के अंदर स्वामी ओम के तमाशे के बाद एक बार फिर दो महिला कंटेस्टेंट्स के बीच हुए हाथापाई का वीडियो सामने आया हैं। इस बार चर्चा में हैं बानी और लोपा। पूरे बिग बॉस के दौरान दोनों के बीच हमेशा से ही अनबन रही है लेकिन इस बार ये लड़ाई हाथापाई पर उतर आई। बिग बॉस-10 में ऐसा पहली बार हुआ जब दो वुमन एक-दूसरे से हाथापाई करती हुईं दिखाई दी। हां, आप सही पढ़ रहे हो। बिग बॉस-10 की दो कंटेस्टेट्स बानी और लोपामुद्रा रावत एक-दूसरे से लड़ाई करती दिखीं।

अभी बिग बॉस ने घरवालों को कॉल सेंटर टास्क दिया है जिसमें मनु, मनवीर और लोप को एक टीम और बानी, नीतिभा और रोहन को दूसरी टीम में रहना है। इस दौरान बानी ने लोपापर बहुत सारे पर्सनल सवाल किए।

बानी ने लोपा से सवाल करते हुए कहा कि कहा वे अपने बेस्ट फ्रेंड रोहन को अपना डॉग पप्पी की तरह इधर से उधर भेजती रहती हैं। इस दौरान रोहन भी वहां मौजूद रहता है लेकिन कोई रिएक्ट नहीं करता। बानी ने लोपा से कहा कि उन्हें शॉपिंग का काफी शौक है कि जिसके लिए पैसों का इस्तेमाल वे अपने पिता के एटीएम से करती हैं। लोप ने शांत रहकर इन सब बातों का जवाब दिया। अब शुक्रवार को दूसरी टीम की बारी है और जिस तरह से क्लिपिंग बताई जा रही है उसको देख कर तो लग रहा है कि महायुद्ध अब हाथापाई तक पहुंच गया है।

क्लिपिंग में लोपा ने बानी पर उनकी मां के नाम पर सहानुभूति बटोरने की बात कही।लोपा कस्टमर बनती हैं। जैसे ही लोपा की बारी आती है तो वे बानी से कहती हैं कि वे बार-बार मां का नाम लेकर लोगों से सिंपेथी लेना चाहती हैं। इसके बाद बानी कॉल सेंटर से बाहर आकर लोपा पर अटैक करती हैं।

अब देखना ये हैं कि घर में इन दोनों पर क्या कार्यवाही की जाएगी? फिलहाल खबरों की मानें तो दोनों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है और 'बिग बॉस' ने टास्क रद्द कर दिया है। अभी 'बिग बॉस' की टीम शो के होस्ट सलमान खान के रिएक्शन का इंतजार कर रही है कि वो क्या कहते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???