scriptBigg Boss10: तीन स्टार्स के साथ प्रियंका जग्गा को मिलेगी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री! | Bigg Boss 10: Priyanka Jagga To Re-Enter Along With 3 Other Wild Card Contestants | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss10: तीन स्टार्स के साथ प्रियंका जग्गा को मिलेगी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

बिग बॉस 10 में अब आएगा असली ट्विस्ट…एक खूबसूरत हॉट अंतरराष्ट्रीय मॉडल की हो रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री…

Nov 25, 2016 / 01:41 pm

dilip chaturvedi

bigg boss

bigg boss

मुंबई। प्रियंका जग्गा बिग बॉस-10 के घर से बाहर निकलने वाली वाली प्रतिभागी थीं, लेकिन उनके बाहर जाने से हर कोई शॉक्ड था कि हर टास्क को सफल होने वाली प्रियंका घर से बेघर कैसे हो सकती है। कयास लगाए जा रहे थे कि जानबूझ कर हमेशा की तरह बिग बॉस को कोई गेम प्लान है? जैसा सोचा गया था, वैसा ही हुआ। इस सप्ताह जिन जार लोगों की घर के अंदर वाइल्उ कोर्ड के जरिए एंट्री हो रही है, उसमें एक नाम प्रियंका जग्गा का भी है। 

हम आपको बता दें कि बिग बॉस के पिछले सीजनों की सफलता में घर केप्रतिभागियों के बीच रोमांस अहम कड़ी रहा है, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा। किसी भी किरदार के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री नजर नहीं आ रही है। ऐसे में घर के अंदर एंट्री करने जा रही हैं बेहद ,खूबसूरत हॉट व अंतरराष्ट्रीय मॉडल एलीना कजान। इनके साथ दो एक्टर भी एंट्री करेंगे। ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि बिग बॉस 10′ को और ज्यादा मनोरंजक बनाया जा सके।

एलीना कजान-साहिल आनंद-जैसोन शाह

एलीना कजान

साहिल आनंद

जैसोन शाह

प्रियंका के अलावा अंतरराष्ट्रीय मॉडल जैसोन शाह, जर्मन-रशियन मॉडल कम एक्टर एलीन कजान और अभिनेता साहिल आनंद की भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। सलमान खान की मेजबानी में इस शो में वाइल्ड कार्ड वाले सभी प्रतिभागी वीकेंड में हिस्सा लेंगे। इन एक्टर्स को विद्या बालन घर के अंदर ले जाएंगी।

गौरतलब है कि बिग बॉस’ के दसवें सीजन की टीआरपी अच्छी नहीं है। ऐसे में शो को और मनोरंजक और दिलचस्प बनाने के लिए एक साथ वाइल्ड कार्ड इंट्री कराई जा रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये नए मेहमान घर के किस सदस्य पर भारी पड़ते हैं।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss10: तीन स्टार्स के साथ प्रियंका जग्गा को मिलेगी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो