scriptबिग बॉस 9: सलमान की गेस्ट लिस्ट में शामिल हो सकती है राधे मां! | 'Bigg Boss 9': Radhe Maa approched for Salman's Show? | Patrika News
TV न्यूज

बिग बॉस 9: सलमान की गेस्ट लिस्ट में शामिल हो सकती है राधे मां!

“बिग बॉस 9” के लिए मेकर्स कंटेस्टेंट्स लिस्ट फाइनल कर रहे हैं और इसके लिए
राधे मां से भी संपर्क किया गया है

Aug 31, 2015 / 10:19 am

दिव्या सिंघल

radhe maa-salman

radhe maa-salman

मुंबई। टीवी रिएलिटी शो “बिग बॉस” के अपकमिंग सीजन को लेकर अभी से चर्चा शुरू हो गई है। हाल ही में ये बताया जा रहा था कि सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट करने वाले हैं और इसके लिए उन्हें काफी बड़ी रकम भी मिली है। अब खबर है कि “बिग बॉस 9” के लिए विवादों से घिरी राधे मां से संपर्क किया गया था।



एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक शो के मेकर्स अब नए सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स लिस्ट फाइनल कर रहे हैं और इसके लिए वे राधे मां से भी मिले हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा था तो वे शो का हिस्सा होगी। अब राधे मां को “बिग बॉस 9” में लाने की कोशिश की जा रही है।



गौरतलब है कि विवादित गॉडवुमन राधे मां उस वक्त चर्चा में आई थी, जब एक महिला ने उन पर उसके ससुराल वालों को दहेज मांगने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद उनकी लाल रंग की मिनी ड्रेस में फोटोज वायरल हुई थी, तब उन पर और सवाल उठने लगे थे। हाल ही में “बिग बॉस” की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने दावा किया था कि राधे मां के कहने पर उनके भक्त डॉली को सेक्सुअली असॉल्ट करते थे।


Home / Entertainment / TV News / बिग बॉस 9: सलमान की गेस्ट लिस्ट में शामिल हो सकती है राधे मां!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो