scriptBB9: टास्क जीतने के चक्कर में फीमेल कंटेस्टेंट ने की पैंट में ‘सुसु’ | Bigg boss Contestant Priya Malik pee in her pants | Patrika News

BB9: टास्क जीतने के चक्कर में फीमेल कंटेस्टेंट ने की पैंट में ‘सुसु’

Published: Nov 27, 2015 12:44:00 pm

बिग बॉस सीजन 9 की एक फीमेल कंटेस्टेंट ने टास्क जीतने के चक्कर में पैंट में सुसु कर दिया, ऐसा करते हुए उन्होंने गर में लगे कैमरों की भी चिंता नहीं की 

Priya malik

Priya malik

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में दर्शकों के लिए हमेशा कुछ इंट्रेस्टिंग होता जिसे देखकर कभी तो वो हैरान होते हैं तो कभी हंसते रहते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बिग बॉस सीजन 9 में भी जिस पर किसी को अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है। 

दरअसल बिग बॉस के कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया जिसमें घरवालों को एक कार में जाकर बैठना था और जो भी कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा समय तक कार में बैठा रहेगा उसे अगले दो हफ्तों तक नॉमिनेशंस से सेफ रहने और अगले हफ्ते घर का कैप्टन भी बनने की परमिशन मिल जाएगी। लेकिन इस दौरान अगर कोई कंटेस्टेंट कार से बाहर आ जाता है तो वो उसी समय टास्क से बाहर हो जाएगा।

इस टास्क में भाग ले रही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट प्रिया मलिक को सूसू जाना लेकिन वह कार से उतरना नहीं चाहती थीं इसके बाद उन्होंने टास्क जीतने के चक्कर में कार में ही सूसू करने का फैसला कर लिया और सभी कंटेस्टेंट के सामने कार में सूसू कर दिया। इस कारनामे को करते वक्त प्रिया ने घर में लगे कैमरों के बारे में भी कोई फिक्र नहीं की। 
इसके बाद तबीयत बिगड़ने के कारण टास्क में भाग ले रहे सुयश कार से उतर गए। अब कार में चार घरवाले प्रिया, किश्वर, प्रिंस और रोशेल मौजूद हैं। इस टास्क में तबीयत खराब होने के कारण दिगांगना व रिमी सेन और मंदना करीमी पिछले टास्क में खराब प्रदर्शन के चलते हिस्सा नहीं ले सके।

हालांकि जो भी हो लेकिन अब अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये घर वाले टास्क में जीतने के लिए और क्या-क्या करेंगे और इस मामले में शनिवार को सलमान क्या प्रतिक्रिया देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो