scriptएयरपोर्ट पर राइटर चेतन भगत की “भूलभुलैया” | Chetan Bhagat's "bhoolbhulaiya" | Patrika News
TV न्यूज

एयरपोर्ट पर राइटर चेतन भगत की “भूलभुलैया”

“नच बलिए” के जज राइटर चेतन भगत के लिए जयपुर एयरपोर्ट बना “भूलभुलैया”, फैन्स के
लिए फोटो खिचाना पड़ा महंगा

Apr 15, 2015 / 09:40 am

सुधा वर्मा

मुंबई। फिक्शन राइटर चेतन भगत मंगलवार को जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। इस बार यह एयरपोर्ट उनके लिए भूलभुलैया बन गया। फोटो में आप देख सकते हैं कि भगत शाम पांच बजकर 22 मिनट पर जैसे ही एयरपोर्ट से निकले, तो वह अपने कुछ फैन्स के साथ फोटो खिचवाने लगे। फिर टैक्सी का इंतजार करते समय अचानक उन्हें याद आया कि वे अपना बैग एयरपोर्ट पर भूल गए हैं।

वहीं बदहवास-से चेतन अराइवल गेट की तरफ दौडे, लेकिन वहां सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोका और डिपार्चर गेट से एंट्री लेने के लिए कहा। भगत की जल्दबाजी देखकर ऎसा लग रहा था कि मानो उन्हें सूझ नहीं आ रहा हो कि उन्हें जाने का सही रास्ता कहां से मिलेगा, जैसा अक्सर सभी के साथ भूलभुलैया में एंटर होने के बाद होता है।

लेकिन भगत जैसे-तैसे डिपार्चर गेट पर पहुंचे, अपना बैग लिया और शहर में हो रहे निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए टैक्सी में बैठकर रवाना हो गए। खैर इस घटनाक्रम में एयरपोर्ट अथॉरिटी की तारीफ करनी होगी, जिन्होंने सेलेब भगत के लिए नियमों का उल्लंघन नहीं किया।

गौरतलब है कि राइटर चेतन ने “पाइव पॉइन्ट समवन”, “वन नाइट एट द कॉल सेंटर”, “2 स्टेस्टस” जैसी बेस्टसेलर नॉवल लिख चुके हैं जिसपर बॉलीवुड में फिल्मस बन चुकी हैं। साथ ही वह छोटे पर्दे पर प्रसारित डांस रियलिटी शो “नच बलिए” में बतौर जज नजर आने वाले हैं।

Home / Entertainment / TV News / एयरपोर्ट पर राइटर चेतन भगत की “भूलभुलैया”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो