scriptचेतन भगत ने किया खुलासा, कॉलेज क्रश थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! | Chetan bhagat says 'Preity Zinta has always been my crush' | Patrika News

चेतन भगत ने किया खुलासा, कॉलेज क्रश थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस!

Published: Apr 27, 2015 01:04:00 pm

“फाइफ पॉइंट समवन”, “3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ”, “2 स्टेट्स” के राइटर चेतन भगत ने
की छोटे पर्दे पर एंट्री, बने “नच बलिए” के जज

Chetan Bhagat

Chetan Bhagat

मुंबई। डांस रियलिटी शो “नच बलिए” का सातंवा सीजन हाल ही शुरू हुआ। शो के नए सीजन में सब कुछ नया है, शो के जज, होस्ट और सब कुछ क्योकि इस बार डांस के मंच पर होगा सबकुछ टू मच। जी हां नए अंदाज से शुरू हुए इस रियलिटी शो में राइटर से जज बने चेतन भगत पहली बार जज के रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं प्रीति जिंटा भी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आ रहीं हैं।

शो के पहले एपिसोड में चेतन भगत ने कुछ ऎसा खुलासा किया जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी। शो के दौरान चेतन ने साथी जज प्रीति जिन्टा को कहा कि वह उनके कॉलेज के समय की पहली क्रश हैं। चेतन ने कहा “जब मैंने दिल से में पहली बार प्रीति को देखा मैं उनका कायल हो गया”।

गौरतलब है कि चेतन ने बैंक की नौकरी छोड़ कर लेखन में किस्मत आजमाई जिसके बाद उन्होने एक के बाद एक कई जबरदस्त नोवल लिखें। चेतन की “फाइफ पॉइंट समवन”, “3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ”, “2 स्टेट्स”, “वन नाइट एट द कॉल सेंटर” जैसे पुस्तकों पर बॉलीवुड मे फिल्में भी बन चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो