script

“चिडियाघर” के “मेंढक प्रसाद” के इलाज में लापरवाही बरतने का दावा

Published: Jun 30, 2015 02:34:00 pm

टीवी शो “चिड़याघर” में मेंढक प्रसाद का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार मनीष विश्वकर्मा का हाल ही एक्सीडेंट..

manish vishvakarma

manish vishvakarma

मुंबई। टीवी शो “चिड़याघर” में मेंढक प्रसाद का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार मनीष विश्वकर्मा का हाल ही एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद उनका इलाज सरकारी अस्पताल में कराया जा रहा है, लेकिन मनीष की कोस्टार शिल्पा शिंदे का दावा है कि मनीष का इलाज सही ढंग से नहीं हो रहा है जिसकी वजह से उनकी सेहत दिनों दिन और खराब हो रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक्टर का एक्सीडेंट उस वक्त हुआ जब वह बाइक से शूटिंग के लिए जा रहा था। तभी पीछे से एक कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि उन्होने हेलमेट पहन रखी थी, लेकिन उन्हे काफी गंभीर चोट लग गई। आपको बता दें कि घटना रविवार सुबह हुई जिसके बाद मनीष को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खबर है कि मनीष कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती है और वह कोमा में हैं। मामला तब सामने आया जब मनीष की को स्टार शिल्पा उनसे मिलने अस्पताल गई जिसके बाद उन्होने अपने नन्हे दोस्त की हालत देखी और दंग रह गई। जिसके बाद शिल्पा ने यह दावा किया कि उनका अस्पताल में उचित इलाज नहीं कराया जा रहा है।

शिल्पा ने बताया, “सेट पर हमेशा समय से पहुंचने वाले मनीष जब रविवार को सेट पर नहीं पहुंचे तो उन्हे कई बार फोन किया गया फोन नहीं उठाए जाने पर सारी टीम चिंता में आ गई जिसके बाद पुलिस से जानकारी मिली की मनीष का एक्सीडेंट हो गया। खबर सुनते ही पूरी टीम अस्पताल पहुंच गई।”

ट्रेंडिंग वीडियो