scriptटीवी पर शाहरूख, सलमान को एक साथ बुलाना चाहती फराह खान | Farah wishes to invite Salman, Shahrukh together on Farah Ki Daawat | Patrika News

टीवी पर शाहरूख, सलमान को एक साथ बुलाना चाहती फराह खान

Published: Feb 21, 2015 10:43:00 am

22 फरवरी से प्रसारित नए टीवी शो “फराह की दावत” में शाहरूख खान बनाकर खिलाएंगे फराह को “पास्ता” 


मुंबई। फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान बहुत जल्द छोटे पर्दे पर पाक कला पर आधारित कार्यक्रम “फराह की दावत” लेकर आ रही हैं। फराह ने कहा कि वह अपने शो में सुरपस्टार शाहरूख खान और सलमान खान को साथ बुलाना चाहती हैं।

फराह के नए टीवी शो के लान्च पर बुधवार को जब उनसे पूछा गया कि क्या आप शाहरूख और सलमान को एक साथ बुलाना चाहेंगे, तो उनका जवाब था,”मैं ऎसा चाहती हूं और वैसे भी कौन शाहरूख और सलमान को एक साथ बुलाना नहीं चाहेगा”। 22 फरवरी से प्रसारित होने जा रहे कार्यक्रम “फराह की दावत” में अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, मलायका अरोड़ा खान, रितेश देशमुख और जेनेलिया अपनी पाक कला कौशल का प्रदर्शन करते दिखेंगे।

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने अपने एपिसोड के लिए पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है। फराह हालांकि शाहरूख को अपने शो में बुलाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, उनको खाना पकाते देखना काफी दिलचस्प होगा। फराह खुद भी एक अच्छी रसोइया हैं। उन्होंने कहा, शाहरूख भी शो में आने वाले हैं और उन्होंने वादा किया है कि मुझे पास्ता बनाकर खिलाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो