scriptअभिनेत्री पूजा मिश्रा और श्रुति गुप्ता की हो सकती है गिरफ्तारी | Female actors Puja Mishra and Shruti Gupta can be arrested | Patrika News

अभिनेत्री पूजा मिश्रा और श्रुति गुप्ता की हो सकती है गिरफ्तारी

Published: May 28, 2015 11:31:00 am

सैक्शुअल हरासमेंट की शिकार हुई पूजा मिश्रा और श्रुति गुप्ता को डीएन
नगर पुलिस जल्दी ही कर सकती है गिरफ्तार

Pooja Mishra

Pooja Mishra

मुंबई। टीवी अभिनेत्री पूजा मिश्रा और श्रुति गुप्ता के खिलाफ डीएन नगर पुलिस स्टेशन में महिला कॉन्स्टेबल के साथ हाथापाई का मामला दर्ज किया गया है। घटना रविवार देर रात की है। पुलिस के मुताबिक मि श्रा और गुप्ता दोनों ही रात 1 बजे लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित अपन घर जा रही थीं, जब वे अंधेरी वेस्ट स्थित लिंक रोड़ पर एक एटीएम क्यॉस्क पर रूकीं।

पुलिस ने बताया कि यहां इन दोनों महिलाओं की कहा सुनी ऑडी में बैठे दो युवकों से हो गई। महिलाओं का आरोप है कि वह दोनों युवक उन पर घटिया कमेंट्स मार रहे थे। इस दौरान वहां पुलिस पट्रोल गाड़ी भी आ गई। यह देख ऑडी में बैठे युवक भाग निकले, जबकि पुलिस मिश्रा और गुप्ता को डीएन नगर पुलिस स्टेशन ले आई। पुलिस ने बताया कि मिश्रा और गुप्ता उन पर आरोप लगाने लगीं कि उन्होंने जानबूझ कर दोनों युवकों को भागने दिया।

पुलिस ने बताया कि थोड़ी ही देर बाद दोनों युवकों को भी पुलिस थाने लाया गया, लेकिन दोनों ही अभिनेत्रियों ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया और पुलिस स्टेशन में हंगामा करने लगीं। पुलिस के मुताबिक दोनों ने दो महिला कॉन्स्टेबल के बाल भी खींचे, जिसके बाद उन पर आईपीसी की धारा 353 के तहत मामला दर्ज किया गया।

डीएन नगर पुलिस स्टेशन से अफसर ने बताया, “हमने दोनों युवकों को उनके सामने पेश किया, लेकिन अभिनेत्रियों ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया और पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने असली गुनहगारों को भागने में मदद की। यह ड्रामा करीब 45 मिनट तक चला और इसी बीच उन्होंने महिला कॉन्स्टेबल्स के साथ बदसुलूकी भी की।”

वरिष्ठ इंस्पेक्टर धनजी नालावडे ने कहा, “यह सारी घटना पुलिस स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो चुकी है। दोनों महिलाओं को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” पूजा मिश्रा ने घटना की पुष्टि की है, लेकिन महिला कॉन्स्टेबल के साथ बदसुलूकी की बात को नकारा है। मिश्रा ने कहा, “सड़क पर हमें सैक्शुअली हरास्ड किया गया और पुलिस ने आरोपियों को भागने दिया। बाद में पुलिस ने हमें ही गालियां दीं, हमने जो भी किया आत्मरक्षण के लिए किया।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो