scriptकपिल हुए थे “लाफ्टर चैलेंज” के ऑडिशन में रिजेक्ट | Happy birthday Kapil Sharma | Patrika News

कपिल हुए थे “लाफ्टर चैलेंज” के ऑडिशन में रिजेक्ट

Published: Apr 01, 2015 04:29:00 pm

कपिल ने “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3” के लिए अमृतसर में ऑडिशन दिया, लेकिन वे रिजेक्ट कर दिए गए

Kapil Sharma

Kapil Sharma

अपनी कॉमेडी से टीवी पर छा जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर में हुआ। कपिल के पिता हैड कॉन्सटेबल थे। कपिल ने अमृतसर में हिंदु कॉलेज से अपनी पढ़ाई की। कपिल अब तक कई रिएलिटी शो जीत चुके हैं।

आज कॉमेडी के सरताज बन चुके कपिल ने एक पीसीओ से अपनी नौकरी की शुरूआत की थी। उन्हें अपना पहला ब्रेक कॉमेडी शो “हसदे हसदे रवो” से मिला। इसके बाद उन्होंने “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के तीसरे सीजन के लिए अमृतसर में ऑडिशन दिया, लेकिन वे रिजेक्ट कर दिए गए। इससे निराश होने की बजाए कपिल ने एक बार फिर दिल्ली से ऑडिशन दिया और वे ना सिर्फ शो के लिए सेलेक्ट हुए, बल्कि शो जीत भी लिया।

इसके बाद कपिल ने कॉमेडी शो “कॉमेडी सर्कस” में हिस्सा लिया, यहां भी वे विजेता रहे। कपिल ने “झलक दिखला जा 6”, “छोटे मियां” जैसे शो और अवॉर्ड फंक्शंस होस्ट किए। 2013 में वे अपना खुद का शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” लेकर आएं। इस शो ने कपिल को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया। आज वे घर-घर में एक जाना- माना नाम हैं। कपिल जल्द ही अब्बास मस्तान की फिल्म “किस किसको प्यार करूं” से बॉलीवुड में बतौर हीरो डेब्यू करने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो