scriptहिना के फैन ने उन्हें दिया बड़ा सप्राइज, देख आप भी कहेंगे WOW! | Hina Khan got a queenly surprise-find out what! | Patrika News

हिना के फैन ने उन्हें दिया बड़ा सप्राइज, देख आप भी कहेंगे WOW!

Published: Jan 13, 2017 10:46:00 pm

हिना खान उर्फ अक्षरा को एक फैन ने दिया ऐसा सप्राइज गिफ्ट , देखकर आप भी कहेंगे WOW!

hina khan aka akshara

hina khan aka akshara

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ पर आठ साल राज करने के बाद हिना खान उर्फ अक्षरा को उनके फैंस ने बहुत ही खास तोहफा दिया है। बता दें कि गुरुवार को इस शो को 8 साल पूरे हो गए हैं, जिस वजह से हिना के फैन ने उन्हें खास तोहफा दिया है। दरअसल, हिना के एक फैन ने उन्हें एक प्यारा केक गिफ्ट किया जिसे देख आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा। शो के आठ साल पूरा होने के उपलक्ष्य में फिल्म सिटी में एक सेट पर केक काटने की रस्म का आयोजन किया गया था।

Congrats! @realhinakhan ❤

A photo posted by Hina Khan (@_hinakhan_) on


हालांकि, कुछ फैंस इस शो हिना खान के योगदान को नहीं भूले उन्हें एक केक भेजना अच्छा समझा। यह केक एक साधारण केक नहीं था। फैंस ने हिना खान के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए एक विशेष थीम पर बना केक गिफ्ट किया। गेम ऑफ थ्रोन्स थीम पर बने इस केक की तस्वीरें खुद हिना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

My iron throne #HAPPYEIGHTYEARSTOUS and a heartfelt thank you

A photo posted by Hina Khan (@_hinakhan_) on


हिना अब इस शो की सदस्य नहीं हैं और उनके साथ-साथ करण मेहरा और रोहन मेहरा ने भी ये शो छोड़ दिया है। बता दें कि कुछ समय पहले हिना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो 2016 में शादी करना चाहती थीं, लेकिन उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने मना कर दिया था, लेकिन अब वह जल्द ही शादी करने वाली हैं। बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान हिना ने पहली बार अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो