scriptइस एक्ट्रेस ने पर्दे पर पहली बार दिया किस | I kiss was the first time on screen: kritika kamra | Patrika News

इस एक्ट्रेस ने पर्दे पर पहली बार दिया किस

Published: Apr 20, 2015 08:46:00 am

सीरियल “रिपोर्टर्स” में ट्रेनी जर्नलिस्ट का रोल निभा रही कृतिका कामरा इन दिनों
किसिंग सीन को लेकर चर्चा में हैं।

मुंबई। कृतिका कामरा, सीरियल “रिपोर्टर्स” में ट्रेनी जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं। “कितनी मोहब्बत है” और “कुछ तो लोग कहेंगे” जैसे सीरियल्स की पॉपुलर स्टार का कहना है कि सीरियल के बहाने वे ताजा खबरों के सम्पर्क में है और इस रोल को एंजॉय कर रही हैं। सीरियल के प्रोमो में राजीव खंडेलवाल के साथ किसिंग सीन को लेकर कृतिका इन दिनों वे चर्चा में हैं।

इस बारे में उनका कहना है, “मुझे लगता है कि पर्दे पर और पर्दे के बाहर अब किस ओवररेट हो गया है। प्रोमो का मकसद, सीरियल को सार देना होता है और इस प्रोमो ने यह काम बखूबी किया। इसे मिले रेस्पॉन्स से मैं दंग रह गई हूं। शो से जुड़े क्रिएटिव लोगों के काम में मेरी कोई दखलंदाजी नहीं होती, क्योंकि मुझे पता है, जो भी होगा शो की बेहतरी के लिए होगा। लेकिन हां, मुझे यह नहीं पता था कि यह सीन पर्दे पर आएगा भी कि नहीं। दरअसल, मैंने पर्दे पर पहली बार किस दिया है।”

बोल्ड रोल करने के बारे में कृतिका का कहना है, “मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई दिक्कत है। यदि मैं शेप में हूं और कान्फिडेंट हूं, तो मैं सेंसुअल रोल भी कर सकती हूं।” लम्बे ब्रेक के बाद फिर से आने के सवाल पर उनका कहना है, “मैं लगातार टीवी पर आकर ऑडियंस को बोर नहीं करना चाहती थी। इसीलिए मैंने ब्रेक लेना तय किया।” 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो