scriptतो ये हैं “सिमर” के रियल लाइफ “प्रेम”, एयरहॉस्टेस से बनी एक्ट्रेस | Interesting facts about deepika samson | Patrika News

तो ये हैं “सिमर” के रियल लाइफ “प्रेम”, एयरहॉस्टेस से बनी एक्ट्रेस

Published: Apr 11, 2015 02:57:00 pm

टीवी शो “ससुराल सिमर का” में सिमर का किरदार करने वाली एक्ट्रेस दीपिका सैमसन एयरहॉस्टेस से एक्ट्रेस

मुंबई। टीवी शो “ससुराल सिमर का” की सिमर छोटे पर्दे की काफी लोकप्रिय बहू हैं। शो में सिमर का किरदार एक ऎसी बहु और बहन का है जो अपनों के लिए खुद की खुशियां हमेशा कुरबान करती है। सिमर के किरदार पर शो का सारा फॉरमेट बेस्ड है। “सिमर” एक ऎसी लड़की है जो बड़े परिवार मे सबके साथ मिलकर रहती है। कहानी में टि्वस्ट तब आता है जब दोनों बहने भारद्वाज फैमिली की बहू बनती हैं। खैर भारद्वाज की छोटी बहू और सिमर की छोटी बहन रोली से तो आप मिल चुके हैं आज हम आपको मिलाते हैं शो की लीड एक्ट्रेस सिमर यानी दीपिका सैमसन से…

“देवी” से किया डेब्यू
“ससुराल सिमर का” का में सिमर का किरदार करने वाली सिमर यानी पॉपूलर टीवी एक्ट्रेस दीपिका सैमसन ने टीवी धारावाहिक “देवी” से छोटे पर्दे पर एंट्री ली, लेकिन उन्हे लोकप्रियता सिमर के किरदार से मिली। आपको बता दें कि सिमर का किरदार करने वाली एक्ट्रेस दीपिका ने “अगले जनम मोहे बिटिया ही किजो” में भी छोटा सा किरदार निभाया हैं।

एयरहॉस्टेस से बनी एक्ट्रेस
एक्ट्रेस दीपिका को आपने ऑनस्क्रीन देखा होगा लेकिन हम आपको बताते हैं उनके ऑफ स्क्रीन लाइफ के बारे में, एक्ट्रेस टीवी में आने से पहले इंडियन एयरलाइंस में 3 साल तक एयरहॉस्टेस रह चुकी हैं।

पर्सनल लाइफ
आर्मी ऑफिसर की बेटी दीपिका का जन्म 6 अगस्त 1986 को हुआ। पूणे मे जन्मी दीपिका ने ग्रेजुएशन के बाद एयरहॉस्टेस में अपना करियर बना लिया, लेकिन शायद उनकी किस्मत में केवल आसमान में उड़ना ही नहीं बल्कि पूरे देश के घर घर में छा जाना था। पूणे की एक नॉर्मल लड़की आज छोटे पर्दे की नामी कलाकार बन गई। दीपिका काफी संजीदा और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं।

ब्वायफ्रेंड रौनक से की शादी
एक्ट्रेस ने अपने ब्वायफ्रेंड रौनक सैमसन को डेट करने के बाद साल 2009 में शादी कर ली। दीपिका और रौनक एक ही एयलांइस में काम करते थे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो