scriptसलमान से नाराज कपिल शर्मा ने शाहरूख को बताया Favourite! | Kapil annoyed by salman and choosen Shahrukh as his favouite | Patrika News
TV न्यूज

सलमान से नाराज कपिल शर्मा ने शाहरूख को बताया Favourite!

सलमान की किस
बेरूखी के कारण अब कपिल शाहरूख को खुलकर अपना फैवरेट बोल रहे है?

Oct 02, 2015 / 05:59 pm

राखी सिंह

kapil

kapil

मुंबई।कपिल के कॉमेडी शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में बॉलीवुड सेलेब्रिटि्ज का खूब जमावड़ा रहता है लेकिन सलमान के इस शो में आने से मना करने पर कपिल खासे नाराज है। कपिल ने अपनी नाराजगी को सलमान की जगह शाहरूख को फैवरेट बताकर पब्लिक किया।



दरअसल, सलमान खान को कपिल ने अपने शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” में बुलाया था जिसके सलमान ने कपिल के शो के बजाय “कॉमेडी नाइट्स बचाओं” में जाना पंसद किया। कपिल को इस बात का दुख हुआ और वो सलमान के इस रवैये से नाराज हो गए।


कपिल इंडस्ट्री में हमेशा से ही अपने फैंडली नेचर के लिए जाने जाते है और खान स्टार्स के साथ भी उनके अच्छे रिलेशंस रहे है। सलमान के इस बर्ताव के बाद जब कपिल से जब उनके शो पर सलमान या शाहरूख में से वो किसे अपने शो को होस्ट करवाने के लिए चुनेंगे तो कपिल ने क्विक आंसर कर शाहरूख खान का नाम लिया।



आम तौर पर जब भी इन खान स्टार्स को लेकर किसी से भी कोई सवाल किया जाता है तो हर कोई डिप्लोमेटिक आंसर देता है। सलमान के व्यवहार से नाराज कपिल ने फटाफट एक बार में शाहरूख का नाम लेकर अपना जवाब दे दिया।


Home / Entertainment / TV News / सलमान से नाराज कपिल शर्मा ने शाहरूख को बताया Favourite!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो