script‘THE KAPIL SHARMA SHOW’: तो क्या फिर छा गए कपिल शर्मा? | Kapil is back from 'The Kapil Sharma Show' | Patrika News

‘THE KAPIL SHARMA SHOW’: तो क्या फिर छा गए कपिल शर्मा?

Published: Apr 25, 2016 01:32:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

दर्शकों की कसौटी पर कितना खरा उतरा कपिल शर्मा का नया शो… यह कितना अलग है पिछले शो के मुकाबले… जानिए,

kapil sharma

kapil sharma

मुंबई। लंबे अंतराल के बाद अखिरकार भारत के सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ एक नए चैनल पर वापसी की। यह शो ऑन एयर होने से पहले लागों की जुबां पर कुछ सवाल थे जैसे, शो कैसा होगा? शो की थीम क्या होगी? उनकी टीम के दूसरे कलाकार किस रूप में अवतरित होंगे। यदि आपने न यह शो देखा, तो आपको कपिल के पिछले शो के मुकाबले इस शो में क्या खास अंतर दिखा। वाकई दर्शक कपिल के दीवाने हैं। उनके ह्यूमर के कायल हैं। दरअसल, हम आपको बता दें कि कपिल के पिछले शो और नए शो में कोई खास अंतर नहीं दिखा। घर व स्टेज की थीम वैसी है… स्टेज पर पिछले शो की भांति ही सोफा व चेयर्स लगाई गई हैं, जहां गेस्ट बैठेंगे और कपिल उनसे बातचीत करेंगे। हां, इसमें एक परिवार नहीं, बल्कि अलग-अलग किरदार हैं। पिछले शो में हर किरदार का एक कैरेक्टर फिक्स था…जैसे बिट़्टू शर्मा और उसकी वाइफ, दादी, बुआ, गुत्थी, नौकर राजू… आदि। नए शो में ऐसा नहीं है। हर बार आपको कुछ नया देखने को मिलेगा, यही इस शो की खासियत है।

पहला एपिसोड का खास आकर्षण…
इंडिया के बेस्ट स्टैंड-अप कॉमेडियंस में से एक कपिल शर्मा के नए प्रोग्राम का पहला एपिसोड शनिवार रात सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हुआ। बेहतरीन कॉमेडी, डांसिंग और सिंगिंग के बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में पहले गेस्ट थे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान। दिल्ली में लाइव शूट किया गया यह शो यूं तो कई मायनों में खास रहा, लेकिन दर्शकों को दो कलाकारों ने अपनी कॉमेड से लोटपोट कर दिया।

शो में एक बेहतरीन पल उस समय देखने को मिला, जब एक्टर अली असगर बेगम के भेस में स्टेज पर आए। उन्होंने बीसीसीआई सेक्रेटरी अनुराग ठाकुर और शाहरुख के साथ जमकर फ्लर्ट किया। शाहरुख ने उनके लिए फिल्म ‘जब तक है जान’ के डॉयलॉग्स भी कहे और उनके गाल पर किस भी किया। शो का सबसे बड़ा पल वो था, जब सुनील ने अपना गेटअप महिला पुलिसकर्मी से बदलकर फिल्म ‘फैन’ के किरदार गौरव जैसा बनाया। उन्होंने ‘जबरा फैन’ गाने पर डांस भी किया, जिसमें शाहरुख और पूरी ऑडियंस ने उनका साथ दिया। सुनील ने महिला पुलिस के किरदार में जमकर लोगों को हंसाया।

बहरहाल, कपिल शर्मा का नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ आपको कैसा लगा? इस बारे में हमें आप अपनी राय दे सकते हैं। इसके लिए आप लाइक कर सकते हैं, कमेंट कर सकते हैं और अपने दोस्तों को शेयर भी कर सकते हैं। साथ ही यहां एक पोल दिया जा रहा है, जिसमें एक सवाल है और उसके चार ऑप्शन…यानी आप वोटिंग पोल पर भी सबसे अच्छा, अच्छा, औसत या खराब पर टिक करके अपनी राय दे सकते हैं।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो