script100 करोड़ से ज्यादा पहुंची कपिल शर्मा की सालाना फीस | Kapil Sharma’s annual fees just crossed 100 crore | Patrika News
TV न्यूज

100 करोड़ से ज्यादा पहुंची कपिल शर्मा की सालाना फीस

आप विश्वास नहीं कर सकते के अब कपिल शर्मा इतना कमाते हैं…

Dec 05, 2016 / 11:37 pm

भूप सिंह

kapil sharma

kapil sharma

नई दिल्ली। आप विश्वास नहीं कर सकते कि अब कपिल शर्मा इतना कमाते हैं। हम सब इसके गवाह है कि कैसे कपिल शर्मा ने अपना शो कलर्स से सोनी इंटरटेनमेंट पर ले गए हैं। इससे कपिल शर्मा न केवल और अधिक पॉपुलर हुए हैं बल्कि इसके लिए उन्हें अच्छा खासा पेमेंट भी मिला है।



टेलीविजन पर कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों छाए हुए हैं। कपिल शर्मा का शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ लंबे समय से टीआरपी के मामले में टीवी के टॉप 10 शो में शमिल है। यही कारण है कि अब कपिल शर्मा की फीस भी आसमान छू रही है। कपिल शर्मा की फीस 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर चुकी है।

जानकारी के अनुसार सोनी टीवी कपिल के इस शो के बाद टीआरपी के इस पूरे खेल में काफी आगे आकर खड़ा हो गया है और चैनल इसके लिए कापिल से काफी खुश भी है। यही कारण है कि चैनल ने कपिल का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया है और इसके बाद कपिल की सालाना फीस 100 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार चैनल ने कपिल का शो एक साल के लिए बढ़ा दिया है। यानी अब यह कॉमेडी शो एक और साल यानी 2017 के आखिर तक आप देख सकेंगे। इस साल भर के रिन्यूवल के लिए कपिल शर्मा ने 110 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस मांगी है।

भले ही यह फीस टीवी के कलाकारों के मामले में काफी ज्यादा लगे लेकिन चैनल इस फीस के बाद भी काफी खुश है। बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो पहले कलर्स चैनल पर आता था, जिसे कलर्स ने बंद कर दिया और अब यही शो नए नाम के साथ सोनी चैनल पर आता है।

केवल टीवी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर कपिल की पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ को दर्शकों का खासा प्यार मिला और अब कपिल अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पंजाब में कर रहे हैं।

Home / Entertainment / TV News / 100 करोड़ से ज्यादा पहुंची कपिल शर्मा की सालाना फीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो