scriptवापस आ रहा है कपिल का कॉमेडी शो, कृष्णा से होगी सीधी टक्कर | kapil sharma to compete with krushna abhishek with new show | Patrika News

वापस आ रहा है कपिल का कॉमेडी शो, कृष्णा से होगी सीधी टक्कर

Published: Feb 14, 2016 04:00:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

कॉमेडी स्टाइल नाम से आ रहे इस शो में कपिल की पूरी टीम साथ होगी

comedy show

comedy show

नई दिल्ली। कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि वो जल्द ही कॉमेडी स्टाइल नाम के कॉमेडी शो के साथ टीवी पर फिर से वापसी कर रहे हैं। कपिल का यह शो वीकेंड दो दिन रात 10 बजे सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। इसमें सबसे खास बात ये है कि कपिता कॉमेडी स्टाइल शो उसी समय आएगा जिस समय कलर्स चैनल पर कृष्णा अभिषेक के शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ और कॉमेडी नाइट्स लाइव आते हैं।

पूरी टीम के साथ आएंगे कपिल
इसमें एक और बात ये भी है कि कॉमेडी स्टाइल के साथ सोनी टीवी पर कपिल अकेले नहीं बल्कि उनकी पूरी टीम भी आ रही है। इस टीम में गुत्थी (सुनील ग्रोवर), दादी (अली असगर) और पलक (कीकू शारदा) सहित लगभग पूरे सदस्य शामिल होंगे। खबर है कि इस बाबत् सभी टीम मेंबर्स सोनी के सीईओ से मुलाकात कर चुके हैं।


मार्च एंड तक आएगा शो
खबर है कि कपिल का कॉमेडी स्टाइल शो इस साल मार्च के अंत अथवा अप्रैल के पहले वीक से शुरू हो जाएगा। इसके अलावा गुत्थी के रोल के लिए पॉपुलर सुनील ग्रोवर भी वापसी के संकेत दे चुके हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि वे मानसून से पहले वापस टीवी पर लौट आएंगे।

कपिल की और से कोई जवाब नहीं
हालांकि फिलहाल कॉमेडी स्टाइल शो के बारे में कपिल शर्मा ने न तो पुष्टि की गई है और न ही इसके लिए इनकार किया है। हाल ही में ट्विटर पर लौटे कपिल से जब एक फैन ने कॉमेडी स्टाइल के बारे में पूछा कि वे इस शोक के साथ कब आ रहे हैं तो उन्होंने जवाब दिया था कि ये कौनसा शो है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो