scriptक्या The Kapil Sharma Show में बतौर मेहमान जाएंगे PM मोदी? | Kapil wants to have PM Narendra Modi on 'The Kapil Sharma Show' | Patrika News
TV न्यूज

क्या The Kapil Sharma Show में बतौर मेहमान जाएंगे PM मोदी?

दुनियाभर के अजीज बने चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा की दिली ख्वाहिश है कि उनके शो में प्रधानमंत्री मोदी शिरकत करें…

Mar 02, 2016 / 02:52 pm

dilip chaturvedi

kapil sharma

kapil sharma

मुंबई। द कपिल शर्मा शो के प्रसारण को लेकर सोनी टीवी ने कमर कस ली है। सूत्रों की मानें, तो इसके प्रमोशन के लिए चैनल ने देश के कुछ चुनिंदा शहरों की सूची तैयार की है, जहां जाकर कपिल और उनकी टीम शो का प्रमोशन करेगी। 23 अप्रेल रात 9 बजे से शुरू होने वाले इस की खासियत यह है कि इसे भव्य पैमाने में बनाया जा रहा है। जहां तक इस शो में आने वाले मेहमानों की बात है, तो मूवी प्रमोशन के लिए स्टार्स तो आएंगे ही, साथ कुछ हटकर करने की चाह में दूसरे क्षेत्रों की हस्तियां भी इस शो की शान बनेंगी।

कपिल का सपना…
कपिल शर्मा ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अब तक ऐसे शोज में एक्टर और स्पोट्स सेलेब्स का बतौर मेहमान आना आम बात रही है। लगभग सभी शोज में अममून ऐसा देखने को मिलता है। दरअसल कपिल अब ऐसे शो से नेताओं को भी जोडऩा चाहते हैं। इस कड़ी में उनमा सपना शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बतौर मेहमान लाने का है, क्योंकि कपिल को मोदी की कहानी काफी प्रेरणदायी लगती है।

कपिल ने हाल ही एक साक्षात्कार में कहा कि मैं अपने नए शो द कपिल शर्मा शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाना चाहता हूं। उन्होंने बताया कि मैं हाल ही टीवी देख रहा था। मैंने एलेन के शो पर बराक ओबामा को देखा। यह शानदार है। हमारे यहां भी लोगों से जुडऩे वाले नेता होने चाहिए। कपिल ने कहा कि यदि मोदी मेरे शो पर आते हैं, तो हम राजनीति, दल आदि पर बात नहीं करेंगे। मैं जानना चाहूंगा कि एक छोटे से शहर से आने वाला एक आदमी कैसे इतना लंबा सफर तय करके हमारे देश का प्रधानमंत्री बन गया? यह एक प्रेरक कहानी है। मैं उनसे बात करने की कोशिश करूंगा। 

अब सवाल यह उठता है कि क्या प्रधानमंत्री कपिल के शो में बतौर मेहमान जाएंगे? हालांकि अमरीकी राष्ट्रपति यदा-कदा टीवी शोज में नजर आते रहते हैं, ऐसे में हो सकता है कि मोदी भी कपिल के शो का हिस्सा बन जाएं। यह भी तय है कि यदि प्रधानमंत्री की ओर से कपिल का निमंत्रण स्वीकार होता है, तो इसमें कई सारी शर्तें होंगी। यह निश्चित है कि शो राजनीति और दल से होगा।



Home / Entertainment / TV News / क्या The Kapil Sharma Show में बतौर मेहमान जाएंगे PM मोदी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो