script

कृष्णा पर भड़की कपिल की गर्लफ्रेंड, बोली- पहले एपिसोड में मिला जवाब

Published: Feb 03, 2016 07:33:00 pm

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के बंद होने पर शुरू हुआ हंगामा थम नहीं रहा है,  कपिल की गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस भी इस लड़ाई में कूद पड़ी हैं

kapil sharma girlfriend preeti simoes

kapil sharma girlfriend preeti simoes

मुंबई। ढाई साल के सफर के बाद आखिरकार ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का शो कलर्स चैनल पर पिछले हफ्ते खत्म हो चुका है। इस शो के बंद होने पर शुरू हुआ हंगामा अभी तक थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कपिल शर्मा और कृष्णा अभिेषेक की टशन तो तेज हुई ही हैं, अब कपिल की कथित गर्लफ्रेंड और इस शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस भी इस लड़ाई में कूद पड़ी हैं। दरअसल, कृष्णा ने दोनो शो की तुलना के बारे में कहा कि ये तो बाजीरव मस्तानी और क्या कूल हैं हम की तुलना करने जैसा है। कृष्णा ने आगे कहा कि कपिल मुझसे इनसिक्योर फील करते हैं।

कृष्णा के इस बयान के बाद प्रीति उनपर भड़क गईं। उन्होंने एक अंगेजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि कृष्णा ने एक बचकाना बयान दिया है। कपिल क्यों कृष्णा से इनसिक्योर फील करेंगे। कृष्णा खुद को कपिल की कैटेगरी भी रखना चाहते हैं। क्या किसी और ने इस पर कुछ कहा? आपने जैसा किया, उसका जवाब आपके पहले एपिसोड के बाद ही लोगों ने दे दिया है। आपका काम ही बोलता है। आप क्यों लोगों को बोलने का मौका दे रहे हो। कृष्णा चाहते हैं कि लोग उनको और कपिल की तुलना करें, इसलिए उन्होंने ऐसा बयान दिया है।

क्या कहा था कृष्णा ने
कृष्णा ने कहा कि आप अपना शो अपने दम पर चलाओ, हम अपना शो अपने दम पर चलाएंगे। आखिर क्यों कपिल मेरे साथ एक कड़ी टक्कर नहीं कर पाए? वो भाग क्यों खड़े हुए? उन्हें मुझसे इतनी इनसिक्योरिटी क्यों महसूस हुई? वह वाकई बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं। मुझे ऐसा लगता है कि वह एक बार फिर वापसी करेंगे और जमकर टक्कर देंगे। कृष्णा ने तो यहां तक कहा कि कपिल को तब भी असुरक्षा महसूस हुई थी जब गुत्थी का रोल निभा रहे सुनील ग्रोवर की पॉपुलरिटी बढ़ गई थी। सोचिए, जब गु्त्थी ने शो से बाहर होकर कलर्स को छोड़ा तो दूसरी जगह उनका शो भी नहीं चल पाया।

कपिल नहीं कलर्स की वजह से आए थे शाहरुख
कृष्णा ने बताया कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का प्रसारण कलर्स बहुत अच्छे से कर रहा था। लेकिन शो में बड़े सितारों के आने के साथ ही कपिल को कुछ अजीब कारण से परेशानी होने लगी। कलर्स ने कपिल को एक बड़ा ब्रांड बनाया इसलिए कपिल को कलर्स का साथ नहीं छोडऩा चाहिए था। उन्हें याद रखना चाहिए कि जब शाहरुख खान ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के सेट पर पहली बार आए तो इसकी वजह कलर्स था ना कि कपिल।

चैनल के सीईओ ने कपिल पर लगाया आरोप
कलर्स और कपिल शर्मा के बीच कुछ न कुछ ऐसा तो जरूर हुआ होगा कि नौबत शो बंद करने तक पहुंच गई। चैनल के सीईओ राज नायक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कपिल ने अनुबंध का उल्लंघन किया था और उनके साथ विशिष्ट समझौते के बावजूद प्रतिद्वंद्वी चैनलों के लिए प्रोग्राम करना शुरू कर दिया था। हालांकि वह चाहते थे कि ये शो चलता रहे। यह चैनल का ही सुझाव था कि इस शो को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कहा जाए। शो ने कपिल को स्टार बनाया। वो सक्सेस को संभाल नहीं पाए। हमें लगा था कि इस फैसले से उन्हें अपनी जिम्मेदारी का अहसास होगा और शो के लिए उनकी ईमानदारी 100 पर्सेंट होगी।

कहा- कलाकार के तौर पर कपिल का सम्मान करते हैं
सीईओ ने आरोप लगाया कि पहले खुद कपिल ने शो के साप्ताहिक प्रसारण की बात की थी। पहले शो शनिवार और रविवार दोनों दिन चल रहा था। लेकिन फिल्मों और अन्य कार्यों में व्यस्तता के चलते उन्होंने इसे साप्ताहिक करने की बात की थी। उन्होंने कहा कि कोई चैनल इतने अच्छे शो को क्यों रिप्लेस करना चाहेगा! लेकिन बात इतनी बढ़ चुकी थी कि हमें ये करना ही पड़ा। कपिल की वजह से चैनल को काफी नुकसान हुआ है। हम कभी भी दूसरा शो नहीं लाना चाहते थे, लेकिन हमारा स्लॉट खाली था, इसलिए हमें कृष्णा का शो लाना पड़ा। सही बात तो यह कि उन्हें कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं। बहरहाल चैनल एक व्यक्ति और कलाकार के तौर पर कपिल का सम्मान करता है।

फिर शुुरु हो सकता है कपिल का शो
कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की टीम जल्द ही वापसी कर सकती है। खबरों की मानें, तो सोनी चैनल पर जल्द ही कॉमेडी शो शुरू होने वाला है लेकिन शो का नाम ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की जगह ‘कॉमेडी स्टाइल’ हो सकता है। इस शो की शुरुआत के साथ ही यह उम्मीद की जा सकती है कि एक बार फिर दादी, गुत्थी और पलक के साथ पूरी टीम को देख सकेंगे। शो में गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि मैं जल्द ही मेकअप करना चाहता हूं, जल्द ही मिलता हूं, मॉनसून से पहले।

ट्रेंडिंग वीडियो