script“रमन” और “शगुन” पहुंचे लोनावला, अपने पार्टनर्स संग मनाया वीकेंड | Karan and Anita celebrate weekend along spouses at Lonavala | Patrika News

“रमन” और “शगुन” पहुंचे लोनावला, अपने पार्टनर्स संग मनाया वीकेंड

Published: Jul 07, 2015 11:50:00 am

करण पटेल और अनिता हंसनंदानी अपने-अपने पार्टनर्स के साथ वीकेंड मनाने लोनावला पहुंचे

karan-anita

karan-anita

मुंबई। टीवी सीरियल “ये हैं मोहब्बतें” के “रमन” और “शगुन” की भले ही सीरियल में नोंक-झोंक होती रहती है, लेकिन असल में ये अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में करण पटेल और अनिता हंसनंदानी लोनावला के Della adventure resort घुमने गए। इस दौरान करण के साथ उनकी पत्नी अंकिता भार्गव और अनिता के साथ उनके पति रोहित रेड्डी मौजूद थे।

करण और अनिता ने अपने-अपने पार्टनर्स के साथ मिलकर खूब मस्ती की। अनिता के पति रोहित ने इसकी तस्वीरें सोशल साइट्स इंस्टग्राम पर पोस्ट की। आपको बता दें कि करण की शादी कुछ वक्त पहले ही हुई है। दिलचस्प बात ये है कि सीरियल में करण के ससुर ही असल जिंदगी में भी उनके ससुर हैं। सीरियल के बिजी शैड्यूल से वक्त निकालकर करण ने अपनी पत्नी अंकिता के साथ वीकेंड सेलिब्रेट किया।

आपको बता दें अनिता “ये हैं मोहब्बतें” में करण की पहली पत्नी “शगुन” का किरदार निभाती है और दोनों के बीच हमेशा लड़ाई-झगड़ा होता रहता है। कुछ वक्त पहले खबरें थी कि शो लीप लेने जा रहा है, लेकिन दर्शकों को ये बात कुछ खास रास नहीं आई। जिसके बाद लीप की योजना को कैंसिल कर दिया गया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो