scriptStarFight: बीच सड़क लड़ पड़े ये एक्टर्स, एक-दूसरे को दीं गालियां | Karishma Tanna And Upen Patel Were Spotted Fighting On The Streets | Patrika News

StarFight: बीच सड़क लड़ पड़े ये एक्टर्स, एक-दूसरे को दीं गालियां

Published: Sep 24, 2016 05:03:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बिग बॉस के घर में मिले थे ये दोनों एक्टर…दोस्ती हुई,फिर दोनों ने अपने प्यार का खुलेआम इजहार किया, अब अलग हो गए हैं…         

upen patel

upen patel

मुंबई। एक शो के दौरान इन दोनों कलाकारों के बी निकटता बढ़ी थी। अपने रोमांस की वजह से दोनों खूग चर्चा में रहे। लेकिन ये शो ऐसा ही है, यहां एक-दूसरे दिल मिलते जरूर हैं, लेकिन शो खत्म होते ही दिल टूट भी जाते हैं। जी हां, ये शो है बिग बॉस और हम बात कर रहे हैं करिश्मा तान्या और उपेन पटेल की। बिग बॉस के घर में ये दोनों एक-दूजे का दिल बैठे थे, लेकिन शो के बाहर आते ही रास्ते अलग हो गए। बताया जाता है कि करिश्मा शायद उपेन को लेकर ज्यादा ही सीरियस थीं, लेकिन उपेन सिर्फ गेम खेल रहे थे। 


हालांकि उन्होंने करश्मिा से अपने प्यार का इजहार किया था, लेकिन ये बात समझ से परे है कि वो फिर करिश्मा से पीछा क्यों छुड़ाना चाहते हैं। हमेशा इनके बीच लड़ाई की खबरके आती रही हैं, लेकिन ब्रेकअप के बाद मामला शांत नजर आ रहा था, लेकिन अब एक बार फिर इनके बीच लड़ाई की खबरें आ रही हैं। ताजा खबर है कि पिछले दिनों करिश्मा और उपेन मुंबई की सड़कों पर झगड़ते…एक-दूसरे को गालियां देते हुए नजर आए।

ऐसा बताया जाता हैं कि करिश्मा और उपेन अपने बीच की पुरानी बातों को आपस में सुलझाने के लिए मिले थे। करिश्मा ने उपेन को अपनी कार में बैठने के लिए कहा, लेकिन उपेन नहीं माने। हालांकि कुछ मिनटों के बाद उपेन उस कार के अंदर बैठ गए। दोनों के बीच बहस का सिलसिला जारी था। कुछ देर बाद करिश्मा कार से रोती हुई बाहर निकलीं। यहां तक कि उपेन भी बाहर आए और दोनों फुटपाथ पर बैठ गए। वे फिर से कार में बैठे, लेकिन जल्द ही बाहर आ गए। इस दौरान वो कैमरे में कैद हो गए और उनकी इस लड़ाई की तस्वीरें वायरल हो गईं।

ट्रेंडिंग वीडियो