scriptये हैं छोटे पर्दे के सबसे बूढे एक्टर, करते हैं “मनमर्जियां” | Know the oldest actor on Indian television | Patrika News

ये हैं छोटे पर्दे के सबसे बूढे एक्टर, करते हैं “मनमर्जियां”

Published: Apr 27, 2015 11:48:00 am

“दोस्ती..यारियां..मनमर्जियां”के कलाकार विद्दयाधर का किरदार काफी खुशमिजाज इंसान का है जो पोती राधिका को मुंबई भेजने के लिए प्रेरित करता है

Vidyadhar Karmarkar

Vidyadhar Karmarkar

मुंबई। कहते हैं कलाकार के लिए उम्र की कभी कोई सीमा नहीं होती शायद ये सच भी है, तभी तो छोटे पर्दे के कलाकार 90 वर्षीय विद्दयाधर कर्मकर आज भी टेलीविजन से जुड़े हुए है।

हम बात कर रहे हैं टीवी पर हाल ही शुरू हुए शो “दोस्ती..यारियां..मनमर्जियां”के कलाकार की। शो में दादा जी का किरदार करने वाले एक्टर विद्दयाधर टीवी के सबसे उम्रदराज एक्टर हैं।

शो के दौरान हुई तबीयत खराब
दो महीने पहले ऋषिकेश से शो की शूटिंग कर मुंबई लौटे एक्टर का एक्टिंग के प्रति डेडिकेशन इतना ज्यादा है कि शूटिंग के दौरान तबीयत खराब होने के बावजूद उन्होने काम को अधूरा नहीं छोड़ा। हालांकि शो के बाकि कलाकार, क्रू मेंबर और प्रोडक्शन डाउस द्वारा उनका खास तौर से ख्याल रखा जाता है। जिससे उनके तबीयत में किसी भी तरह की परेशानी ना आए।

घर पर बैठना नहीं है पसंद
एक्टर ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि “मैं घर पर बैठने के बजाए टीवी में काम करते रहना पसंद करता हूं, और इससे अच्छा क्या हो सकता है”। शो में राधिका के दादा के कि रदार में विद्दयाधर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि शो में विद्दयाधर किरदार काफी खुशमिजाज इंसान का है जो अपनी पोती राधिका को मुंबई भेजने के लिए प्रेरित करता है साथ ही उसे जिन्दगी खुल के जीने के लिए हमेशा प्रेरित करता हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो