scriptजानिए, क्यों पूरी रात पुलिस थाने में रही टीवी एक्ट्रेस कांची! | Know, why was Kanchi Singh in police station the entire night? | Patrika News

जानिए, क्यों पूरी रात पुलिस थाने में रही टीवी एक्ट्रेस कांची!

Published: May 16, 2015 02:04:00 pm

टीवी शो “और प्यार हो गया” में अवनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कांची आरोप है कि उन्होने मलाल रोड पर करीब 2 बजे एक गाड़ी को टक्कर मारी है

Kanchi Singh

Kanchi Singh

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह को बांगर नगर पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया था। खबर है कि टीवी शो “और प्यार हो गया” में अवनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कांची आरोप है कि उन्होने मलाल रोड पर करीब 2 बजे एक गाड़ी को टक्कर मारी है।

खबरों के अनुसार ये घटना उस वक्त की है जब एक्ट्रेस अपने दोस्त की पर्टी से लौट रही थी, और उन्होने मलाल रोड स्थित एक मॉल के सामने कॉल सेंटर की गाड़ी को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सामने वाले ड्राइवर को गलत ढ़ग से गाड़ी चलाने के लिए थप्पड़ मार दिया। इतने में मौके पर पुलिस पहुंची जहां कांची को जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। आपको बता दें कि एक्ट्रेस को “अल्कोहल टेस्ट” के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां यह पाया गया कि वह नशे में नहीं थी।

जिसके बाद मौंके पर पहुंचे कांची के पैरेंट्स जिसके साथ वह पुलिस स्टेशन गई। पुलिस स्टेशन के एक सूत्र की माने तो इस हादसे में कॉल सेंटर कैब के ड्राइवर की दो उंगलियों में काफी चोट लगी जिससे उंगलियां फ्रैक्चर हो गई।

हालांकि एक्ट्रेस और ड्राइवर के बीच मुआवजे को लेकर मामला सुलझ गया। जिसके बाद एक्ट्रेस करीब 6.30 बजे अपने घर गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो