scriptGrand Finale: कोलकाता के  कुशल पॉल बने ‘सारेगामापा’ विजेता | Kolkata's Kushal Paul Wins music reality show 'Sa Re Ga Ma Pa 2016' | Patrika News

Grand Finale: कोलकाता के  कुशल पॉल बने ‘सारेगामापा’ विजेता

Published: Jul 18, 2016 03:30:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जीटीवी के म्यूजिक रिएलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में कोलकाता के  कुशल पॉल को विजेता घोषित किया गया…

kaushal paul

kaushal paul

मुंबई। कोलकाता के 17 वर्षीय गायक कुशल पॉल ने ‘सारेगामापा’ के ग्रैंड फिनाले में बाजी मार ली है और वह इस संगीत रिएलिटी शो के विजेता बन गए हैं। कार्यक्रम का प्रसारण रविवार रात को हुआ। पॉल ने विजेता घोषित किए जाने के बाद एक बयान में कहा, “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे इतनी बड़ी जीत हासिल होगी।”उनके मुताबिक, विजेता की ट्रॉफी मिलना उनके लिए ‘अविश्वसनीय’ था। पॉल ने सरेगामापा की ट्रॉफी अपने ही घर के प्रतिद्वंद्वी सचिन को मात देकर जीती। बता दे कि पॉल और सचिन दोनों प्रीतम दा के घराने से थे।

उन्होंने कहा, “इस लक्ष्य के लिए हम सभी ने दिन-रात मेहनत की थी।” कुशल को विजेता की ट्रॉफी और नई ‘एलीट आई20’ दी गई। उन्होंने कहा, “इस शो ने मुझे आशा ताई (आशा भोसले), राहत फतेह अली खान और कुमार सानू जैसे दिग्गज गायकों के सामने गाने का मौका दिया। मुझे यह सुनहरा मौका देने के लिए मैं जी टीवी का शुक्रगुजार हूं।” प्रीतम के अनुसार उनके शिष्य कुशल का प्रदर्शन किसी रॉक स्टार के प्रदर्शन से कम नहीं है। प्रीतम ने कहा, “यह मेरे लिए बेहद गर्व का मौका है। मैं उसकी गायन प्रतिभा का बड़ा प्रशंसक हूं और मुझे ऑडिशन के समय से ही पता था कि वह जीतने के काबिल है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो