scriptनिकिता बनी “मास्टरशेफ इंडिया”, जानिए किसके आने से चौंके संजीव! | Nikita Gandhi win 'MasterChef India 4' title | Patrika News

निकिता बनी “मास्टरशेफ इंडिया”, जानिए किसके आने से चौंके संजीव!

Published: Apr 13, 2015 02:43:00 pm

अहमदाबाद में जन्मीं 21 वर्षीय एनआरआइ निकिता, “मास्टरशेफ इंडिया 4” के सेट पर
प्रीति की एंट्री ने सबको चौंकाया

मुंबई। आखिर लंबे इंतजार के बाद कुकिंग रियलिटी शो “मास्टरशेफ इंडिया 4” को अपना विनर मिल ही गया। शो के फिनाले में नेहा और भक्ति अरोड़ा को पीछे छोड़ अबू धाबी में रहने वाली निकिता गांधी ने खिताब अपने नाम कर लिया। विनर बनने पर निकिता को “गोल्डन शेफ कोट” और एक करोड़ रूपये दिए गए।

पर्सनल लाइफ
अहमदाबाद में जन्मीं 21 वर्षीय निकिता दर्शकों के वोट के आधार पर “मास्टरशेफ इंडिया 4” की विजेता चुनी गई। वहीं शो की उपविजेता नेहा शाह रहीं। उन्हें पुरस्कार के रूप में 10 लाख रूपये और एक अन्य परिजन के साथ लंदन की यात्रा का टिकट मिला। साथ ही हैदराबाद निवासी भक्ति अरोड़ा ने बतौर द्वितीय उपविजेता पांच लाख रूपये जीते।


निकिता ने कहा “भारत” ही मेरा घर
शो के फिनाले में जब विनर के रूप में निकिता का नाम लिया गया तब छोटी क्यूट निकिता “मास्टरशेफ इंडिया 4” का खिताब जीतकर फूली नहीं समा रही थी। उन्होंने इस जीत के लिए चैनल और शो के तीनों सेलिब्रिटी जज शेफ संजीव कपूर, विकास खन्ना और रणवीर बरार को धन्यवाद दिया। निकिता ने साक्षात्कार के दौरान कहा , “”यहां चार से पांच माह के इस दौरे के लिए “मास्टरशेफ…” को धन्यवाद। इस शो ने मुझे अहसास कराया कि भारत असल मायने में मेरा घर है।”” निकिता के खिताब जीतने की घोषणा शो की निर्णायक तिकड़ी ने की। उन्होंने निकिता को शो में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली प्रतिभागी बताया।


“मास्टरशेफ इंडिया 4″ के सेट पर पहुंची प्रीति जिंटा”
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा पेस्तोन्जी के साथ “मास्टशेफ इंडिया 4” के ग्रैंड फिनाले में शिरकत की। “नच बलिए 7” की शूटिंग “मास्टरशेफ इंडिया 4” की बगल वाले स्टूडियो में चल रही थी। इसलिए “नच बलिए 7” के तीनों जज ने अचानक “मास्टरशेफ इंडिया 4” के सेट पर पहुंचने का फैसला किया।

सेट पर प्रीति को देख चौंके “संजीव”
“मास्टरशेफ इंडिया 4” के तीनों जज संजीव कपूर, विकास खन्ना और रनवीर बरार “नच बलिए 7” के जज को अपने शो में देखकर चौंक गए। सेलिब्रिटी शेफ संजीव ने एक बयान में कहा, “”हमारे सेट पर “नच बलिए 7″ के निर्णायकों को देखकर अच्छा लगा। यह पहले से तय नहीं था। हमने खूब मस्ती की। हमारे अंतिम दावेदार नेहा, भक्ति और निकिता काफी रोमांचित थे।””


गौरतलब है कि शो के ग्रैंड फिनाले में अभिनेता गुरमीत चौधरी और उनकी अभिनेत्री पत्नी देबीना बनर्जी संग एवं “मास्टरशेफ इंडिया 3” के विजेता रिपुदमन हांडा ने शिवांगी के साथ प्रस्तुति दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो