script“भाभी जी घर पर हैं” में कुछ भी अश्लील नहीं: आसिफ | Not vulgarity content in 'bhabhi ji ghar par hai': aashif | Patrika News

“भाभी जी घर पर हैं” में कुछ भी अश्लील नहीं: आसिफ

Published: May 29, 2015 11:21:00 am

धारावाहिक “भाभीजी घर पर हैं” में विभूति नारायण की भूमिका निभा रहे एक्टर आसिफ का कहना है कि इस शो में किसी भी प्रकार की आपत्तीजनक हंसी मजाक नहीं दिखाया जाता।

bhabhi ji ghar par hai

bhabhi ji ghar par hai

मुंबई। टीवी पर इन दिनों दर्शकों को खूब लुभा रही धारावाहिक “भाभीजी घर पर हैं” में विभूति नारायण की भूमिका निभा रहे एक्टर आसिफ का कहना है कि इस शो में किसी भी प्रकार की कोई अश्लीलता और आपत्तीजनक हंसी मजाक नहीं दिखाया जाता।

धारावाहिक “भाभीजी घर पर हैं” हास्य धरावाहिक है जो दो पड़ोसियों की नोक-छोंक पर आधारित है। धारावाहिक में दोनों पड़ोसी विभूति और तिवारी जी एक दूसरे की बीवियो लाइन मारते है और हर वक्त घर के दरवाजे पर दस्तक देकर पहुंच जाते हैं कि “भाभीजी घर पर हैं”। शो में सभी के किरदार काफी दिलचस्प है। शो में अंगूरी भाभी का डायलॉग “सहीं पकड़े हैं” काफी लोकप्रिय है।

विभूति यानी आसिफ ने एक बयान में कहा कि “शो में हम ध्यान रखते है कि मजाक एक लहजे में की जाए जिससे दर्शकों को अभद्र ना लगे। यह पारिवारिक धारावाहिक है जिसमें हसी मजाक और नोक-छोंक को दिखाया जाता है।”

गौरतलब है कि धारावाहिक “भाभीजी घर पर हैं” में रोहिताश गौड़, शिल्पा शिंदे और सौम्या टंडन मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो