scriptकपिल-कृष्णा विवाद में पलक और भारती ने दी प्रतिक्रिया | Palak and Bharti give their point of view in Kaspil, Krushna controversy | Patrika News

कपिल-कृष्णा विवाद में पलक और भारती ने दी प्रतिक्रिया

Published: Feb 04, 2016 05:46:00 pm

बीओसी से बातचीत के दौरान कीकू शारदा ने कहा कि यह तो होना ही था और कपिल द्वारा तैयार की गई विरासत को कोई भी आगे नहीं ले जा सकता।

Palak and Bharti

Palak and Bharti

नई दिल्ली। इन दिनों कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद पर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने टिप्पणी की है।

बीओसी से बातचीत के दौरान कीकू शारदा ने कहा कि यह तो होना ही था और कपिल द्वारा तैयार की गई विरासत को कोई भी आगे नहीं ले जा सकता। हमे कपिल-कृष्णा को लेकर चल रही अफवाहें पर ध्यान नहीं देना चाहिए। कीकू ने आगे बताया कि अगर मुझे भविष्य में और ज्यादा पैसा भी मिले तो भी किसी और शो के लिए उसी स्टेज को साझा नहीं करूंगी। उन्होनें कहा कि कृष्णा ने कई अच्छी बातें भी कही हैं, हमें उन्हें भी देखना चाहिए।

भारती ने कपिल को बताया अपना गुरु

एक अंग्रेजी चैनल को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कॉमेडियन भारती ने कपिल के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की। भारती ने कहा, जहां तक कपिल से मुकाबले की बात है तो मैं एक बात स्पष्ट करना चाहती हूं कि कपिल से मेरा कोई मुकाबला नहीं है। कपिल मेरे गुरु हैं। मैंने उनसे थिएटर सीखा है और मैं उनका सम्मान करती हूं।

कृष्णा ने कपिल के खिलाफ ये बोला था
कृष्णा ने कहा था कि कलर्स कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का प्रसारण बहुत अच्छे से कर रहा, लेकिन कॉमेडी नाइट्स बचाओ में बड़े सितारों के आने के साथ ही कपिल को कुछ परेशान हो रहे है। उन्होंने कहा था कि आज कपिल जो इतना बड़ा स्टार बना है वो सिर्र्फ कलर्स के कारण है। ऐसे में कपिल को कलर्स का साथ नहीं छोडऩा चाहिए था। साथ उन्होंने यह भी कहा था, जब शाहरुख खान कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सेट पर पहली बार आए तो इसकी वजह कलर्स था ना कि कपिल

कृष्णा ने आगे कहा, “आप अपना शो अपने दम पर चलाओ, हम अपना शो अपने दम पर चलाएंगे. आखिर क्यों कपिल मेरे साथ एक कड़ी टक्कर नहीं कर पाए? वो भाग क्यों खड़े हुए? उन्हें मुझसे इतनी इनसिक्योरिटी क्यों महसूस हुई? वह वाकई बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं. मुझे ऐसा लगता है कि वह एक बार फिर वापसी करेंगे और जमकर टक्कर देंगे।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो