scriptSUICIDE MYSTRY: मैरिड हैं राहुल…? पुलिस ने उसके खिलाफ दर्ज किया केस | Pratyusha Banerjee death: Mumbai Police register case against Rahul Raj Singh | Patrika News

SUICIDE MYSTRY: मैरिड हैं राहुल…? पुलिस ने उसके खिलाफ दर्ज किया केस

Published: Apr 05, 2016 06:31:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को राहुल राज के खिलाफ प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया…

rahul raj

rahul raj

मुंबई। प्रत्युषा बनर्जी के कथित प्रेमी राहुल राज सिंह के बारे में नया खुलासा हुआ है। उन पर आरोप है कि वह पहले से शादीशुदा हैं। उनकी वाइफ कोलकाता में रहती है। जब यह सच्चाई प्रत्यूषा को पता चली, तो वह बर्दाश्त नहीं कर पाई और आत्महत्या कर ली। इस खुलासे से राहुल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं, क्योंकि दूसरी ओर मुंबई पुलिस ने मंगलवार को राहुल राज के खिलाफ प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया। इससे पहले पुलिस ने राहुल से दो बार काफी देर तक पूछताछ की।

गौरतलब है कि सोमवार को जब पुलिस इस सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाने के लिए प्रत्युषा के बॉयफ्रैंड से दुबारा पूछताछ की, तो राहुल राज ने कई अहम खुलासे किए थे। इसी दौरान राहुल ने तबीयत खराब होने की बात कही, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा था। राहुल के वकील का कहना है कि वह मेंटल ट्रामा से गुजर रहे हैं। उनको प्रत्यूषा की मौत का गहरा सदमा लगा है। अस्पताल में मनोचिकित्सकों की देखरेख में लगातार उनकी काउंसलिंग की जा रही है। उनकी हालत देखकर अभी तक उनको अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं जा सका है। 

सूत्रों की मानें, तो हॉस्पिटल से छूटते ही पुलिस राहुल को गिरफ्तार करेगी और दुबारा पूछताछ करेगी। यह भी बताया जा रहा है कि प्रत्युषा के कुछ करीबी दोस्तों के बयान भी लिए जा सकते हैं और उन्हीं बयानों के आधार पर राहुल से आगे की पूछताछ हो सकती है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि राहुल की एक्स गर्लफ्रैंड सलोनी से कैसे रिश्ते हैं। उनकी शादीशुदा होने की बात में कितनी सच्चाई है। यदि वो वाकई शादीशुदा हैं, तो फिर प्रत्युषा से शादी की बात क्यों कह रहे थे? ऐसे कई सवाल हैं, जिनके जवाब से सच्चाई सामने आ सकती हैं कि प्रत्युषा के सुसाइड करने के पीछे ठोस वजह क्या थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो